Logo
February 23 2020 10:44 PM

भोपाल : 'राम भक्त' राहुल गांधी और 'हनुमान भक्त' कमलनाथ के लगे पोस्टर

Posted at: Feb 7 , 2019 by Dilersamachar 8710

दिलेर समाचार, भोपाल। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi)के आठ फरवरी को भोपाल दौरे से पहले पूरे शहर में उन्हें 'राम भक्त' बताने वाले पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर्स में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) को 'हनुमान एवं गौ भक्त' भी बताया गया. पोस्टर में साथ ही अयोध्या में राम मंदिर बनाने का वादा भी लिखा गया है.

वहीं बुधवार को एक रैली को संबोधित करते हुए भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने राम मंदिर मुद्दे पर कहा कि भाजपा चाहती है कि अयोध्या में उसी स्थान पर भव्य राम मंदिर का निर्माण हो. कांग्रेस, सपा और बसपा के लिए यही कहना चाहता हूं कि हमारा रूख तो साफ है, लेकिन वे राम मंदिर पर अपना एजेंडा साफ करें. बता दें, इससे पहले मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने राहुल गांधी को 'शिव भक्त' के तौर पर दिखाया था.

 

Madhya Pradesh: Hoarding seen in Bhopal ahead of Congress President Rahul Gandhi's visit to the city on February 8. The hoarding addresses CM Kamal Nath as 'Hanuman evam Gau Bhakt' and Rahul Gandhi as 'Ram bhakt'. pic.twitter.com/6TLqn5sBID

— ANI (@ANI) February 6, 2019

राहुल गांधी आठ फरवरी को मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक दिवसीय दौरे पर जाएंगे और किसानों की रैली को संबोधित करने के साथ-साथ उनसे संवाद भी करेंगे. मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया सेल के समन्वयक नरेन्द्र सलूजा ने बताया, ‘राहुल गांधी आठ फरवरी को भोपाल आयेंगे और शहर के जंबूरी मैदान में किसानों के साथ संवाद करने के साथ-साथ उन्हें संबोधित भी करेंगे. इस रैली में समूचे मध्य प्रदेश के किसान आएंगे और राज्य सरकार द्वारा ‘जय किसान ऋण माफी योजना' लागू करने के लिए राहुल का अभिनंदन करेंगे.'

साथ ही सलूजा ने बताया कि मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह सहित पार्टी के अन्य नेता भी इसमें शामिल होंगे. मध्यप्रदेश सरकार ने ‘जय किसान ऋण माफी योजना' के तहत करीब 55 लाख किसानों के दो लाख रूपये के कर्ज को माफ करने का फैसला किया है. इस पर लगभग 50,000 करोड़ रूपये खर्च आएगा और 22 फरवरी से किसानों के खाते में राशि भेजी जाएगी.

ये भी पढ़े: PM Modi Rally Live Updates : देश में व्यापक काम हो रहा है, विपक्ष झूठ का धुंआ फैला रहा-पीएम मोदी


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED