Logo
June 18 2024 05:43 PM

स्वाति संग विवाद के बाद अरविंद केजरीवाल संग नजर आए बिभव

Posted at: May 16 , 2024 by Dilersamachar 9376

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल संग मारपीट के आरोपों में घिरे बिभव कुमार मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ दिखे हैं. लखनऊ एयरपोर्ट से बुधवार की रात को एक तस्वीर आई, जिसमें अरविंद केजरीवाल के साथ उनके पीए बिभव कुमार नजर आए. भाजपा ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया मंच एक्स पर शेयर किया है और इसे लेकर हमला बोला है. इस तस्वीर को लेकर भाजपा का कहना है कि अब सबकुछ स्पष्ट हो गया है. इस फोटो में अरविंद केजरीवाल के साथ-साथ संजय सिंह भी नजर आ रहे हैं. अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार की यह तस्वीर ऐसे वक्त में आई है, जब दो दिन पहले ही संजय सिंह ने कहा था किे स्वाति मालीवाल के साथ बिभव ने बदसलूकी की थी और अरविंद केजरीवाल एक्शन लेंगे.

इस तस्वीर को हथियार बनाकर भाजपा ने आम आदमी पार्टी को घेरा है. भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, ‘लखनऊ एयरपोर्ट की कल रात की ये फोटो. काली शर्ट में बिभव हैं जिसने स्वाति मालीवाल को मारा. साथ में संजय सिंह जिन्होंने बताया कि बिभव ने बहुत गलत किया, केजरीवाल नाराज़ हैं. तीसरे खुद केजरीवाल जिन पर स्वाति को पिटवाने का आरोप.’ दावा है कि यह तस्वीर बुधवार रात लखनऊ एयरपोर्ट की है, जहां सपा मुखिया अखिलेश संग पीसी करने अरविंद केजरीवाल पहुंचे हैं.

कपिल मिश्रा के पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने एक वीडियो संदेश में कहा, ‘अब यह स्पष्ट हो गया है कि आप की महिला सांसद स्वाति मालीवाल पर हमले के पीछे अरविंद केजरीवाल थे, क्योंकि पार्टी ने संजय सिंह के बयान के 72 घंटे बाद भी बिभव के खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं की थी.’ उन्होंने कहा कि बिभव अभी भी आम आदमी पार्टी के शीर्ष नेताओं के साथ घूम रहे हैं, इसलिए यह स्पष्ट है कि उन्होंने अरविंद केजरीवाल के इशारे पर स्वाति मालीवाल पर हमला किया.

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने मंगलवार को कहा था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार ने मुख्यमंत्री आवास पर पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के साथ ‘बदसलूकी’ की और अरविंद केजरीवाल इस मामले में कड़ी कार्रवाई करेंगे. स्वाति मालीवाल ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार पर मारपीट का आरोप लगाया है. वहीं, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने मांग की है कि संजय सिंह के बयान के आधार पर पुलिस को तत्काल प्राथमिकी दर्ज करनी चाहिए और दोषियों पर तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए.

वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्हें अभी तक औपचारिक शिकायत नहीं मिली है लेकिन उन्होंने डीडी (दैनिक डायरी) प्रविष्टि बंद नहीं की है क्योंकि मालीवाल सोमवार को थाने आई थीं और उन्होंने कहा था कि वह शिकायत दर्ज कराने के लिए आएंगी. स्वाति मालीवाल ने कॉल और संदेशों का कोई जवाब नहीं दिया. मालीवाल दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की प्रमुख रह चुकी हैं. वहीं, राष्ट्रीय महिला आयोग (एनसीडब्ल्यू) की प्रमुख रेखा शर्मा ने ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में मालीवाल की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त करते हुए कहा कि उन्हें आवाज उठानी चाहिए.

ये भी पढ़े: कस्टम अधिकारी ने किया आलिया भट्ट की मां को कॉल, फिर हुआ शक...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED