Logo
May 9 2021 10:50 AM

BIG Breaking News: सीएम योगी आदित्यनाथ भी हुए कोरोना पॉजिटिव

Posted at: Apr 14 , 2021 by Dilersamachar 9932

दिलेर समाचार, लखनऊ. समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के मुखिया अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के बाद सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) भी कोरोना संक्रमित (Corona Positive) पाए गए हैं. मुख्यमंत्री इस समय होम आइसोलेशन में हैं और उनके संपर्क में आए लोगों से भी  जांच करवाने की अपील की है. मुख्यमंत्री ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल से ट्वीट कर यह जानकारी दी. इससे पहले योगी सरकार के मंत्री आशुतोष टंडन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है.

मुख्यमंत्री ने ट्वीट कर लिखा, " कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने के बाद मैंने कोविड जांच करवाई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है.  मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं. मैं सभी काम वर्चुअली संपादित कर रहा हूं. प्रदेश सरकार की सभी गतिविधियां सामान्य रूप से संचालित हो रही हैं. इस बीच जो लोग मेरे संपर्क में आए हैं वे अपनी जांच अवश्य करवा लें और एहतियात बरतें."

गौरतलब है कि अभी पिछले दिनों ही लखनऊ के सिविल हॉस्पिटल में मुख्यमंत्री ने कोरोना वैक्सीन की पहली डोज़ लगवाई थी. इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और नगर विकास मंत्री आशुतोष टंडन की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इसके अलावा प्रदेश के कई वरिष्ठ आईएएस और आईपीएस अधिकारी भी पॉजिटिव पाए गए हैं.

ये भी पढ़े: कोरोना कहर के बीच राहुल गांधी ने PMCares पर उठाए सवाल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED