Logo
May 19 2024 11:30 AM

Big Breaking : पप्पू यादव अपनी जन अधिकार पार्टी का कांग्रेस में विलय करेंगे

Posted at: Mar 20 , 2024 by Dilersamachar 9471

दिलेर समाचार, पटना. बिहार की राजनीति से बड़ी खबर है कि पूर्व सांसद पप्पू यादव अपनी जन अधिका पार्टी का कांग्रेस में विलय करेंगे. सूत्रों से खबर है कि पप्पू यादव कांग्रेस में अपनी पार्टी का करने के लिए तैयार हैं और  वह  पूर्णिया से गठबंधन के उम्मीदवार हो सकते हैं. बता दें कि मंगलवार को पप्पू यादव ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की थी. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में पूर्णिया लोकसभा क्षेत्र के साथ ही सीमांचल और कोसी क्षेत्र की राजनीति को लेकर रणनीति को लेकर चर्चा हुई थी.

बता दें कि बीते कई दिनों से पप्पू यादव की कांग्रेस से नजदीकियों की खबरें आ रही थीं. उनकी पत्नी रंजीत रंजन कांग्रेस की राज्यसभा सांसद भी हैं. इससे पहले वह सुपौल से राजद की सांसद थीं. वहीं, दिनों पप्पू यादव को लेकर कांग्रेस और राजद के बीच बात नहीं बन पा रही थी. कहा जा रहा था कि जब तक लालू यादव से हरी झंडी नहीं मिलेगी तब तक पप्पू यादव की महागठबंधन में एंट्री संभव नहीं होगी. मगर सोमवार को पप्पू यादव ने लालू यादव से मुलाकात की जिसके बाद ये खबरें आ रही हैं.

बता दें कि लालू यादव के मुलाकात के बाद पप्पू यादव ने जो ट्वीट किया इससे यह साफ हो गया कि पप्पू यादव पूर्णिया से महागठबंधन के कैंडिडेट होंगे. इसके साथ ही यह भी साफ हो गया कि सीमांचल व कोसी क्षेत्र में पप्पू यादव की लोकप्रियता और उनकी राजनीतिक शक्ति का भरपूर उपयोग करने के लिए लालू भी तैयार हो गए हैं.

जाप के संरक्षक राजीव रंजन उर्फ पप्पू यादव ने अपने ट्वीट में लिखा, आज अभिभावक पितातुल्य आदरणीय लालू जी, माननीय नेता प्रतिपक्ष भाई तेजस्वी जी के साथ पारिवारिक माहौल में मुलाकात. मिलकर बिहार में बीजेपी को जीरो पर आउट करने की रणनीति पर चर्चा हुई. बिहार में INDIA गठबंधन की मज़बूती, सीमांचल, कोसी, मिथिलांचल में 100% सफलता लक्ष्य है.

ये भी पढ़े: अरुणाचल पर अमेरिका ने निकाली चीन की हेकड़ी, भारत के समर्थन में उतरी बाइडेन सरकार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED