Logo
March 29 2024 08:19 PM

योगी सरकार का बड़ा फैसला, 31 जुलाई तक बन्द रहेंगे ये सभी सार्वजनिक स्थल

Posted at: Jul 1 , 2020 by Dilersamachar 9812

दिलेर समाचार, लखनऊ: देश में कोरोना का खतरा लगातार बढ़ रहा है. उत्तरप्रदेश में कोरोना संक्रमण योगी सरकार के कुशल प्रबंधन के आगे नियंत्रित है. राज्य में अनलॉक 2 की शुरुआत हो गयी है. अनलॉक-2 के लिए निर्देश जारी करते हुए उत्तरप्रदेश के मुख्य सचिव ने कहा कि प्रदेश के समस्त स्कूल,कॉलेज ,शैक्षिक प्रशिक्षण केंद्र, कोचिंग संस्थान आदि 31 जुलाई तक बंद रहेंगे.

रात 10 बजे से ही सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू

मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी ने 'अनलॉक-2' के लिए प्रदेश में दिशा निर्देश जारी किए. उन्होंने कहा कि मेरठ मंडल के अतिरिक्त संपूर्ण प्रदेश में रात 10 बजे से सुबह पांच बजे तक किसी भी व्यक्ति या वाहन आदि के आवागमन पर रोक रहेगी.

योगी आदित्यनाथ की सरकार की ओर से मुख्य सचिव ने बताया कि मेरठ मंडल में रात्रिकालीन कर्फ्यू 10 जुलाई तक रात आठ बजे से सुबह छह बजे तक लागू रहेगा.

मुख्यमंत्री योगी ने दिए आवश्यक निर्देश

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों से कहा कि जांच क्षमता में वृद्धि के लिए प्रयास लगातार जारी रखे जाएं. कोविड अस्पतालों में बिस्तरों की संख्या बढ़ाई जाए. मुख्यमंत्री ने निर्देश दिया है कि कोविड सहायता बूथ में इंफ्रारेड थर्मामीटर एवं पल्स ऑक्सीमीटर की उपलब्धता सुनिश्चित की जाए. सहायता बूथ पर कार्यरत कर्मियों को मास्क, दस्ताने तथा सेनेटाइजर दिया जाए.

ये भी पढ़े: अनूप जलोटा को लगा एक्टिंग का चस्का

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED