Logo
May 21 2024 03:35 PM

Umesh Pal Murder Case में बड़ा खुलासा, आरोपियों के प्लान में शाम‍िल थी 'मंकी कैप'

Posted at: Apr 25 , 2023 by Dilersamachar 9150

दिलेर समाचार, उमेश पाल हत्याकांड की जांच कर रही STF और प्रयागराज पुलिस की जांच में बड़ा खुलासा है. पुलिस जांच में ये सामने आया है कि इस घटनाक्रम में अतीक गैंग ने फुलप्रूफ प्लानिंग की थी. अतीक अहमद के बेटे असद को इस मर्डर को लीड करना था और खुद को पुलिस से बचाना भी था, ताकि पुलिस को असद के बारे में कोई सुराग न मिले. प्लानिंग के तहत असद के चेहरे को ढकने के लिए एक मंकी कैप मंगवाई गई थी. पुलिस को ये मंकी कैप भी मिली है.

इसके अलावा असद ने अपना मोबाइल फोन और एटीएम कार्ड उमेश पाल की हत्या से पहले ही लखनऊ के अपने खास गुर्गे और अपने बेहद करीबी आतिन जफर को दिए. प्लानिंग के तहत ये तय हुआ कि जब असद, उमेश पाल की हत्या कर रहा होगा तो उस वक्त आतिन जफर लखनऊ के किसी एटीएम मशीन से असद के कार्ड से पुलिस को गुमराह करने के लिए पैसे निकालेगा. आतिन ने प्लानिंग के तहत ठीक वैसा ही किया और उमेश पाल की जिस वक्त हत्या हुई. उस वक्त आतिन ने लखनऊ के एकएटीएम से असद के कार्ड से पैसे निकाले.

तफ्तीश में पुलिस को असद के एटीएम से पैसे निकालते हुए आतिन की सीसीटीवी फोटो भी मिली है. इसके बाद आतिन जफर तेलंगाना भाग गया और वहां उसके एक टेलर चाचा ने आतिन को हैदराबाद में अपने साले के यहां रुकवाया. हालांकि पुलिस ने बाद में आतिन को हिरासत में ले लिया.

ये भी पढ़े: प्रकाश सिंह बादल के अंतिम दर्शन करने चंडीगढ़ जाएंगे PM मोदी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED