Logo
August 16 2022 01:03 PM

बड़ा खुलासा, इसलिए भारत में महिलाओं को आती है ब्रा खरीदते वक्त शर्म

Posted at: Sep 17 , 2020 by Dilersamachar 16049

भारत में महिलाओं के लिए ज़िन्दगी गुज़ारना आसान नहीं हैं। आये दिन यहाँ लड़कियों को किसी न किसी समस्या का सामना करना पड़ता है। कभी घर में प्रॉब्लम होती हैं तो कभी घर के बाहर मगर पिसती तो लडकियां ही हैं।

लड़कियों के पहनावे को लेकर भी काफी विवाद होता हैं। कोई उन्हें जीन्स पहनने से मना करता हैं तो कोई स्कर्ट। कुछ बेतुके लोग तो बड़ते बलात्कार की वजह भी उनके कपडे मानते हैं। इस विषय पर खाप पंचायतों ने तो कई फरमान भी सुनाये हैं। उनका कहना है की अगर लडकियां अपने कपडे सलीके से पहने तो महिलाओं के खिलाफ अपराधों में कमी आसक्ति हैं।

आपको बता दें की महिलाओं को कपडे खरीदने में भी काफी दिक्कत होती हैं ख़ास कर अपने अन्त्रवस्त्र खरीदने में। इसी विषय को लेकर एक यूट्यूब चैनल ने वीडियो बनाया है। इस वीडियो में दिखाया गया है की, किस तरह भारतीय लड़कियों को ब्रा खरीदने में दिक्कतों का सामना करना पड़ता हैं।

यह बात सभी को मालुम हैं की दुनिया की लगभग हर महिला या लड़की ब्रा पहनती हैं। मगर भारत में ब्रा खरीदना किसी टास्क से कम नहीं है। विदेशो में ब्रा खरीदने के लिए अलग दुकाने होती हैं मगर भारत में कई बार बीच बाज़ार या सड़क के किनारे महिलाओं के अन्त्रवस्त्र बिकते है जहा से ब्रा खरीदने में लडकिया कतराती है। इसके अलावा ज़्यादातर दुकानों में पुरुष इसे बेचते है। महिलाए पुरषों से ब्रा खरीदना पसंद नहीं करती है ।

ये भी पढ़े: ये आसान तरीकें आपको बता सकते हैं आपके आसपास भूत है या नहीं...

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED