Logo
April 23 2024 07:17 PM

फिल्म पद्मावती को लेकर आई बड़ी खबर

Posted at: Nov 15 , 2017 by Dilersamachar 9717

दिलेर समाचार, जयपुर। राजस्थान में फिल्म पद्मावती को लेकर विवाद बढ़ता जा रहा है। मंगलवार को कोटा के एक मॉल स्थित सिनेमा हॉल में फिल्म का ट्रेलर दिखाने पर तोड़फोड़ और पथराव किया गया।

उधर, राज्य के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने कहा कि लोकतंत्र में विरोध करना सबका अधिकार है लेकिन कोई कानून हाथ में लेगा तो कार्रवाई होगी। इस मामले में आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

कटारिया ने कहा कि फिलहाल फिल्म पर रोक को लेकर सरकार ने कोई निर्णय नहीं लिया है। राजस्थान में राजपूत समाज सहित ज्यादातर लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं।

रोज कहीं न कहीं से विरोध प्रदर्शन की बात सामने आ रही है। मंगलवार को कोटा के एयरोड्रम सर्कल स्थित आकाश सिने मॉल में एक फिल्म के दौरान फिल्म दिखाए जाने के दौरान पद्मावती का ट्रेलर दिखाया गया।

इस पर वहां मौजूद कुछ लोगों ने करणी सेना के पदाधिकारियों को सूचना दे दी। पता चलते ही करणी सेना से जुड़े 35-40 लोग पहुंच गए। इनमें से कुछ सिनेमा हॉल में जबरन घुस गए और जमकर तोड़फोड़ की।

वहीं, बाहर प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि वे किसी भी हाल में फिल्म पद्मावती को यहां रिलीज नहीं होने देंगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर मौजूद प्रदर्शनकारियों खदेड़ा। तोड़फोड़ करने वाले आठ लोगों को हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़े: अब विवाह के लिए अनिवार्य होगा आधार कार्ड

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED