Logo
April 26 2024 04:12 AM

बड़ा खुलासा: दिशा सालियान की मौत से पहले पार्टी में आखिर क्या हुआ था? खुला राज

Posted at: Aug 8 , 2020 by Dilersamachar 10379

दिलेर समाचार,  मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के कारणों की जांच जैसे-जैसे आगे बढ़ रही है इस घटना से जुड़े अन्य मामलों में भी हर दिन नए खुलासे हो रहे हैं. सुशांत सिंह राजपूत के साथ उनकी एक्स मैनेजर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत भी अब सवालों के घेरे में है. दोनों केस को अब एक साथ जोड़कर भी देखा जाने लगा है. सुशांत की मौत से पहले दिशा की मौत ने हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया है. 

दिशा सालियान की मौत बिल्डिंग की 14वीं मंजिल से कूदकर जान देने से हुई थी. अब जांच का विषय ये है कि आखिर जिस दिन दिशा ने बिल्डिंग से छलांग लगाई, उस दिन हुआ क्या था. इस पूरी घटना के बारे में अब दिशा के एक करीबी दोस्त ने बड़ा खुलासा किया है. घटना वाले दिन दिशा के घर पर उनके मंगेतर रोहन, हिमांशु और कॉलेज के दो दोस्त नील और दीप आए हुए थे. सभी उस रात पार्टी कर रहे थे और ड्रिंक कर रहे थे.

 ड्रिंक करने के बाद दिशा काफी इमोशनल हो गईं और रोने लगीं. इस दौरान उन्होंने कई बार कहा कि कोई किसी की परवाह नहीं करता. दिशा का इस तरह रोते हुए ये कहना भले ही सवाल खड़े कर रहा हो, लेकिन उनके दोस्तों ने बताया कि ड्रिंक करने के बाद अक्सर दिशा ऐसा किया करती थीं. रात करीब 8 बजे दिशा ने अपने एक दोस्त से लॉकडाउन के बाद क्या किया जाए इस पर चर्चा की. बातचीत के दौरान उन्होंने यूके वाले दोस्त को फोन लगाया और फिर रोने लगीं. दिशा को इस तरह फोन पर रोता देख हिमांशु नाराज हो गए. उन्होंने दिशा को इस तरह रोने से मना किया, क्योंकि इससे पार्टी खराब हो रही थी. 

दिशा के दोस्त के मुताबिक इसके बाद वो अपने रूम में चली गई और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया. जब काफी देर तक दिशा ने दरवाजा नहीं खोला तो दरवाजा तोड़ा गया. रूम के अंदर दिशा नहीं थीं लेकिन जब हिंमाशु और दीप ने नीचे देखा तो दिशा बिल्डिंग के नीचे पड़ी थीं. दोस्त ने बताया कि जब सारे दोस्त नीचे पहुंचे तो दिशा की धड़कन चल रही थी. उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़े: मुंबई से पटना पहुंचे IPS विनय तिवारी, बोले- BMC ने मुझे नहीं सिस्टम को क्वारंटाइन किया

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED