Logo
April 25 2024 03:42 PM

Bigg Boss 11: अंगुरी भाभी को मिले सबसे ज्यादा वोट, लव त्यागी को मिला सबसे बड़ा झटका

Posted at: Jan 6 , 2018 by Dilersamachar 9842

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन 11 के सेमीफाइनल वीक में आज सलमान खान 'वीकेंड का वार' में आकर यह खुलासा करने वाले हैं कि मॉल में हुए वोटिंग में कौन घर से बाहर होने वाला है. इतना ही नहीं, यह भी पता चल जाएगा कि नॉमिनेट हुए चार सदस्य शिल्पा शिंदे, हिना खान, विकास शर्मा और लव त्यागी में से मॉल में सबसे ज्यादा किसे वोट मिले. सोशल मीडिया पर आई खबर के मुताबिक शिल्पा शिंदे को मॉल में मौजूद ऑडियंस ने सबसे ज्यादा वोट किया है, तो वहीं कम वोट पाकर फाइनल वीक में न पहुंचने वाले सदस्य लव त्यागी होंगे.
बिग बॉस के अंदर की रिपोर्ट सबसे पहले देने वाले ट्विटर अकाउंट पर द खबरी ने एक ट्वीट किया, जिसमें वह लव त्यागी को बाहर जाने की रिपोर्ट को कंफर्म बता रहे हैं. इतना ही नहीं, इस अकाउंट ने यह भी लिखा है कि 4 जनवरी को नवी मुंबई के इनॉर्बिट मॉल में हुए ऑडियंस वोटिंग के दौरान सबसे ज्यादा शिल्पा शिंदे को वोट मिले हैं.

हिना, शिल्पा और विकास को मुंबई का सपोर्ट मिला तो वहीं दिल्ली से लव त्यागी होने की वजह से उनके फैंस नहीं पहुंच सके. बता दें कि सेमीफाइनल वीक में आकाश डाडलानी और पुनीश शर्मा को छोड़कर बाकी सभी कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए थे. 

Twitter Ads info and privacy


आज के एपिसोड में बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी अपनी आने वाली फिल्म 'हिचकी' के प्रमोशन के लिए आएंगी. वह घर के अंदर भी जाएंगी और वहां जाकर सभी कंटेस्टेंट के साथ गेम खेलते हुए नजर आने वाली हैं.

Twitter Ads info and privacy

इसके अलावा सभी कंटेस्टेंट एक दूसरे की एक्टिंग कर खिचाईं करते हुए दिखेंगे. वहीं होस्ट सलमान खान भी टास्क के दौरान हुए गड़बड़ी पर क्लास लेते हुए दिखाई देंगे.

ये भी पढ़े: जम्‍मू-कश्‍मीर के सोपोर में IED विस्‍फोट में चार पुलिसकर्मी शहीद, जैश ने ली हमले की जिम्‍मेदारी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED