Logo
September 30 2020 07:31 AM

Bigg Boss 11:घर से बेघर हुई सपना चौधरी उनके फेन ने दिखाया बाहर का रास्ता

Posted at: Nov 27 , 2017 by Dilersamachar 9355

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली: बिग बॉस-11 में रविवार को वीकेंड का वार था और सुपरस्टार सलमान खान को घर के एक सदस्य को जनता के वोट के आधार पर घर से बाहर करना था. सलमान खान पहले ही हिना खान से कह चुके थे कि उनकी वजह से घर से एक मजबूत उम्मीदवार बाहर होने वाला है क्योंकि टास्क के दौरान उन्होंने लव त्यागी को बचाने की कोशिश की थी. लव त्यागी घर में पूरी तरह फालतू में हैं और अभी तक कहीं भी नजर नहीं आ रहे हैं. सिर्फ वह हिना खान के पीछे-पीछे घूमते रहते हैं. वे वही करते हैं जो हिना कहती हैं. इस हफ्ते शिल्पा शिंदे, सपना चौधरी, हिना खान और प्रियांक शर्मा नॉमिनेट हुए थे.

टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे शनिवार को ही सुरक्षित हो चुकी थीं और यह टीवी की संस्कारी बहू हिना खान एंड पार्टी के लिए बहुत बड़ा झटका था क्योंकि अब उन्हीं के साथ प्रियांक और सपना तथा वे खुद बची थीं. इसके साथ ही उन्हें खुद के बाहर जाने का भी खतरा पैदा हो गया. लेकिन सबसे कम वोट मिलने की वजह सपना चौधरी बाहर हो गईं.



सबको लग रहा था कि इस बार प्रियांक बाहर होगा लेकिन बाहर का रास्ता देखना पड़ा सपना चौधरी को. वैसे भी सपना अपने दिमाग से नहीं खेल पा रही थीं, और हिना के कहने पर चल रही थीं. उनकी खराब इमेज बाहर बन गई थी. इस वजह से दर्शकों की चहेती रही सपना चौधरी आखिरी में आने तक दर्शकों को नापसंद हो गई. इसलिए उन्हें घर से बाहर जाना पड़ा.

ये भी पढ़े: मौजूदा वित्त वर्ष के लिए ब्याज दर कम कर सकता है EPFO


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED