Logo
April 19 2024 07:09 PM

Bigg Boss की पूर्व कंटेस्टेंट मोनालिसा बोलीं, स्वामी ओम को छोड़ सबको दिखाऊंगी अपनी फिल्म

Posted at: Dec 29 , 2017 by Dilersamachar 10047

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: बिग बॉस सीजन-10 फेम मोनालिसा अपनी आने वाली कंट्रोवर्शियल भोजपुरी फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ की स्पेशल स्क्रीनिंग बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के लिए रखना चाहती हैं, लेकिन वे इसमें स्‍वामी ओम को नहीं बुलाएंगी. मोनालिसा की दिली तमन्ना है कि वे आज मुंबई में रिलीज हो रही फिल्‍म ‘पाकिस्तान में जय श्रीराम’ का फर्स्ट शो बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के साथ देखेंगी.

इस बारे में मोना ने एक इवेंट में कहा था कि वे चाहती हैं कि ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ की स्पेशल स्क्रीनिंग बिग बॉस 10 के प्रतियोगियों के लिये रखी जाए. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्‍या वे इस स्पेशल स्क्रीनिंग में स्‍वामी ओम को भी बुलाएंगी. इस पर मोना ने साफ - साफ कह दिया कि स्वामी ओम को छोड़कर सबको वे इस शो में बुलाना चाहेंगी. उन्‍होंने मनवीर गुज्जर, मन्नू पंजाबी, लोकेश कुमारी आदि के साथ बैठकर इस फिल्म को देखने की इच्छा जाहिर की.

उन्‍होंने कहा कि स्वामी ओम से मुझे दूरी बनाकर रहना ही पसंद है. बता दें कि बिग बॉस के दौरान स्‍वामी ओम ने घर में कई ऐसी हरकतें की थी, जिससे घर वालों को उनसे नफरत हो गई थी. उन्‍होंने मोनालिसा के बारे में भला बुरा कहा था. बाद में स्‍वामी ओम को अभद्र व्‍यवहार के लिए घर से बाहर कर दिया गया. वैसे फिल्म ‘पाकिस्तान में जयश्रीराम’ में विक्रांत सिंह और मोनालिसा मुख्य भूमिका है. जो बिग बॉस के बाद नच बलिये में साथ नजर आये थे.

वहीं, फिल्‍म के बारे में मोनालिसा कहना है कि यह फिल्म उनके दिल के काफी करीब है.  इस फिल्म का निर्माण दंबग निर्माता भुपेन्द्र विजय सिंह ने बबलू एम गुप्ता के साथ मिलकर किया है. यह फिल्‍म बिहार और झारखंड में गणतंत्र दिवस यानी 26 जनवरी को रिलीज होगी.

ये भी पढ़े: राशि अनुसार जानें कैसा रहने वाला है आपका साल का अंत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED