Logo
December 9 2019 11:06 AM

बिहार: हॉस्टल से बरामद हुई 5वीं के छात्र की लाश, परिवार ने शिक्षकों पर लगाए आरोप

Posted at: Sep 26 , 2019 by Dilersamachar 5619

दिलेर समाचार, पटना। बिहार के सीतामढ़ी जिले में 5वीं के एक छात्र की हॉस्टल में संदिग्ध मौत का मामला सामने आया है। मृतक छात्र के परिजनों ने बेटे की मौत के लिए स्कूल प्रशासन को जिम्मेदार ठहराते हुए शिक्षकों पर गंभीर आरोप लगाए हैं। मृतक छात्र सुतिहारा स्थित केंद्रीय विद्यालय की कक्षा पांचवी का छात्रा था।

मृतक छात्र प्राइवेट हॉस्टल में रहता था, जहां वह मृत पाया गया था। परिवार ने आरोप लगाया कि शिक्षकों द्वारा उनके बेटे के साथ कई बार मारपीट की गई थी। उस पर चोरी करने का आरोप भी लगाया गया था। मृतक के पिता कहा कि इस मामले में उन्होंने स्कूल प्रिंसिपल से भी मुलाकात की थी। प्रिंसिपल ने उन्हें आश्वासन दिया था कि आगे से ऐसा नहीं होगा।

मृतक छात्र के पिता ने यह भी जोड़ा कि 'मेरे बेटे पर चोरी का आरोप लगा था इसके बाद उसके साथ टीचर और प्रिंसिपल द्वारा मारपीट की गई थी। उन लोगों ने मेरे बेटे के पास से 400 रुपए बरामद किए थे। उसे सजा दी गई थी और कहा गया था कि वह अगर पैसा नहीं दे सकता तो उसे स्कूल आने की जरुरत नहीं है।'

 

Child's father: He had complained that he was thrashed on multiple occasions. We met Principal,he said it won't happen again. My child was accused of theft,thrashed by teacher&Principal. They recovered Rs 400 from him. He was penalised&asked to not come to school if he can't pay" https://t.co/dkZDT2u291 pic.twitter.com/aRbTGs8vIl

— ANI (@ANI) September 26, 2019

30 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं

वहीं इस मामले में पुलिस ने FIR दर्ज करते हुए छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक यह जांच का विषय है, इस मामले में FSL टीम भी जांच करेगी।

ये भी पढ़े: पुणे में भारी बारिश का कहर, अब तक 11 की मौत


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED