Logo
September 30 2020 09:29 AM

Bihar Assembly Election: फिर मांझी ने की सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात, सीट शेयरिंग पर होगी बात

Posted at: Sep 6 , 2020 by Dilersamachar 9684

दिलेर समाचार, पटना. बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव (Bihar Elections) से पहले राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और हम पार्टी के नेता जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) की सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से नजदीकियां लगातार बढ़ रही हैं. इस कड़ी में मांझी ने शनिवार की शाम मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एनडीए (NDA) में शामिल होने के बाद पहली बार मुलाकात की.

करीब डेढ़ घन्टे तक जीतन राम मांझी सीएम आवास पर डटे रहे. मिली जानकारी के अनुसार इस मुलाकात के दौरान वहां पर विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी और जेडीयू के सांसंद ललन सिंह भी उपस्थित थे.

दोनों ही नेताओं में विधानसभा चुनाव में आगे की रणनीति पर चर्चा हुई. इस दौरान सीटों पर भी बातें हुई. जीतन राम मांझी की हम पार्टी ने कुछ दिनों पहले ही महागठबंधन से अलग होकर जदयू के साथ गठबंधन का ऐलान किया था. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने जदयू के साथ गठबंधन के निर्णय को लेकर कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के मेरे ऊपर एहसान हैं, उन्होंने मुझे मुख्यमंत्री बनाया. कुछ कारणों के चलते हम दोनों के बीच गलतफमियां हो गई थीं इसलिए हमलोग अलग हो गए थे, लेकिन अब फिर से साथ आ गये हैं. हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा है कि बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर सीट शेयरिंग के मसले पर एनडीए सहयोगी दलों के साथ 19 सितंबर से बातचीत होगी.

ये भी पढ़े: अयोध्या: मंदिर में घुसकर बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर पर बरसाईं गोलियां


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED