Logo
October 21 2020 10:10 PM

Bihar Assembly Election: RJD और कांग्रेस में पक्की हो गई सीटों की डील! ये होगा प्लान

Posted at: Sep 28 , 2020 by Dilersamachar 9065

दिलेर समाचार, पटना. बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Assembly Election) में सीटों के बंटवारे को लेकर सभी दलों में बातचीत का दौर लगातार जारी है. इस कड़ी में कांग्रेस (Congress) के अंदर खाने से जो जानकारी मिल रही है, उसके मुताबिक राजद (RJD) ने इस बार के चुनाव में उसे 58 सीटें ऑफर की हैं. इसके साथ ही लोकसभा के उपचुनाव के लिए राजद द्वारा कांग्रेस को वाल्मिकीनगर की सीट दी गई है.

दरअसल, महागठबंधन में मांझी के जाने के बाद अभी उपेंद्र कुशवाहा को लेकर भी असमंजस की स्थिति है, ऐसे में कांग्रेस को इस बार राजद ज्यादा सीटें देने के मूड में दिख रही है. कांग्रेस को 58 प्लस 1 लोकसभा उप चुनाव ऑफर मामले पर RJD विधायक विजय प्रकाश ने बयान दिया है. उनका कहना है कि महागठबंधन पूरी तरह से इन्टेक्ट है. हमारा शीर्ष नेतृत्व तय करेगा कि किसे कितनी सीटों पर लड़ना है, लेकिन सभी सहियोगियों को सम्मान के साथ लेकर हमारे नेता तेजस्वी यादव चलेंगे. विजय प्रकाश ने कहा कि हम सभी लोग एकजुट होकर सभी 243 सीट जीतेंगे.

कांग्रेस नेता राजेश राठौड़ का कहना है कि इस ऑफर पर हमारे और RJD के शीर्ष नेतृत्व ने सबकुछ तय कर चुके हैं. जल्द इसका खुलासा आप लोगों के सामने किया जाएगा. वैसे वाल्मीकिनगर हमारी ही सीट है. इधर JDU नेता संजय सिंह ने RJD पर निशाना साधा है. संजय सिंह ने कहा है कि RJD चाहे जितनी कोशिश कर ले लेकिन अब इन लोगों का गठबंधन इंटेक्ट रहने वाला नहीं है. महागठबंधन जल्द बिखर कर चकनाचूर हो जाएगा.

ये भी पढ़े: NCB अफसर ने कहा करण जौहर को फंसा दो, हम तुम्हें छोड़ देंगे- क्षितिज प्रसाद


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED