Logo
April 20 2024 04:55 AM

बिहार कैबिनेट विस्तार- मंत्रियों का नाम फाइनल करने दिल्ली रवाना हुए BJP के शीर्ष नेता

Posted at: Feb 1 , 2021 by Dilersamachar 10603

दिलेर समाचार, पटना. बिहार में नीतीश सरकार के मंत्रिमंडल (Nitish Cabinet Expansion) विस्तार की तारीख का ऐलान किसी भी समय हो सकता है. जेडीयू (JDU) के बाद अब बीजेपी (BJP) ने मंत्रिमंडल में शामिल किए जाने वाले चेहरों के नाम फाइनल करने की कवायद तेज कर दी है. इस कड़ी में बिहार बीजेपी के सभी बड़े नेताओं को दिल्ली बुलाया गया है. रविवार की देर शाम पार्टी के वरिष्ठ नेता और डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद, राज्यसभा सांसद सुशील कुमार मोदी, पूर्व केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह समेत पार्टी के कई बड़े नेता दिल्ली के लिए रवाना हुए.

पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जयसवाल भी गया से अचानक दिल्ली के लिए रवाना हुए. सूत्रों से जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक सोमवार को दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक होनी है जिसमें बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार के लिए संभावित नामों पर अंतिम मुहर लग सकती है. जानकारी के मुताबिक बीजेपी सोमवार को दिल्ली में मंत्रिमंडल विस्तार से अपने कोटे के मंत्रियों के नाम पर मुहर लगाएगी साथ ही राज्यपाल कोटे से एमएलसी के नामों पर भी मुहर लगेगी.

बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार काफी दिनों से प्रस्तावित है और बीजेपी-जेडीयू दोनों दलों के नेता ये बार-बार कह रहे हैं कि जल्द ही बिहार में मंत्रिमंडल का विस्तार होगा, ऐसे में बिहार बीजेपी के शीर्ष नेताओं को दिल्ली बुलाए जाने से इस बात की संभावना बढ़ गई है कि किसी भी पल बिहार में नीतीश कैबिनेट का विस्तार हो सकता है.

ये भी पढ़े: Big Breaking News: सिंघू, गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर पर कल रात 11 बजे तक इंटरनेट सेवा बंद

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED