Logo
May 18 2024 11:58 AM

Bihar Chunav: जिस सीट पर लोजपा नहीं, वहां BJP को वोट दें- चिराग पासवान

Posted at: Oct 25 , 2020 by Dilersamachar 9935

दिलेर समाचार, पटना. बिहार चुनाव (Bihar Assembly Election) को लेकर लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) के नेता और राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान (Chirag Paswan) ने अपना चुनावी दौरा शुरू कर दिया है. पिछले चार दिनों से चिराग पासवान लगातार बिहार के अलग-अलग हिस्सों में लोगों से मिलकर जनसभा कर रहे हैं और वोट की अपील कर रहे हैं. इस बीच एक बार फिर से चिराग पासवान का बीजेपी (BJP) के प्रति प्रेम उमड़ा है. चिराग ने अपने समर्थकों से साफ-साफ कहा है कि जिस विधानसभा सीट पर लोजपा के प्रत्याशी हों, वहां उन्हें वोट दें और जहां नहीं तो बीजेपी के उम्मीदवार के पक्ष में मतदान करें.

 

आप सभी से अनुरोध है की जहां भी @LJP4India के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे है उन सभी स्थानो पर #बिहार1stबिहारी1st को लागू करने के लिए लोजपा के प्रत्याशीयो को वोट दें व अन्य स्थानो पर भारतीय जनता पार्टी के साथीयों @BJP4Delhi को दें।आने वाली सरकार #नीतीशमुक्त सरकार बनेगी।#असम्भवनीतीश

— युवा बिहारी चिराग पासवान (@iChiragPaswan) October 25, 2020

दरअसल, विजयदशमी के दिन चिराग पासवान ने अपने टि्वटर हैंडल से एक ट्वीट किया है जिसमें बिहार के लोगों से एक अनुरोध किया गया है. चिराग पासवान ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि जहां भी लोक जनशक्ति पार्टी के प्रत्याशी चुनाव लड़ रहे हैं उन सभी स्थानों पर बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट को लागू करने के लिए लोजपा के प्रत्याशियों को वोट दें, जबकि अन्य स्थानों पर भारतीय जनता पार्टी के साथियों को अपना वोट दें. चिराग ने नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए लिखा है कि आने वाली सरकार नीतीश मुक्त सरकार बनेगी इसके साथ ही चिराग ने कुछ दिन पहले शुरू किया हुआ टि्वटर #असंभव नीतीश भी लिखा है.

दरअसल बिहार में चिराग पासवान इस बार एनडीए का हिस्सा नहीं है, लेकिन वह लगातार बीजेपी के साथ होने की बात कह रहे हैं. लोजपा प्रमुख खुले मन से लोगों से कह भी रहे हैं कि इस बार की सरकार नीतीश कुमार के बगैर बनेगी. यही कारण है कि उन्होंने #असंभव नीतीश की मुहिम भी चलाई है.

ये भी पढ़े: Coronavirus in India: 24 घंटे में आए करीब 50 हजार कोरोना केस

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED