Logo
May 21 2024 03:40 PM

बिहार के सीएम नीतीश कुमार का दावा, गुजरात में बीजेपी ही जीतेगी

Posted at: Nov 13 , 2017 by Dilersamachar 10384

दिलेर समाचार, पटना: गुजरात के चुनाव में बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बीजेपी के जीतने की भविष्यगवाणी की है. नीतीश ने कहा कि गुजरात में बीजेपी ही जीत हासिल करेगी. नीतीश ने सोमवार को पटना में कहा कि मेरी दृढ़ धारणा हैं जिस राज्यि का प्रधानमंत्री हो, उस राज्य  का कोई आदमी प्रधानमंत्री से अलग वोट नहीं करेगा. मुख्यतमंत्री एक संवादाता सम्मेलन को सम्बोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि मेरा अपना आकलन हैं कि गुजरात के चुनाव में भाजपा को कोई ख़तरा नहीं है. इस दावे के पीछे अपनी राजनीतिक समझ और जनता का फीडबैक को आधार बताते हुए उन्होंाने कहा कि भाजपा को एक और बार निश्चित रूप से सफलता मिलेगी.


नीतीश का यह बयान निश्चित रूप से भाजपा नेताओं के लिए राहत प्रदान करने वाला होगा. बिहार में भाजपा के साथ सरकार बनाने के बाद उन्होंने अपने पहले संवादाता सम्मेलन में कहा था कि अगले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कोई चुनौती नहीं हैं. नीतीश के इस बयान के बाद माना जा रहा हैं कि उनकी पार्टी जनता दल यूनाइटेड गुजरात चुनाव से अपने को अलग रख सकती हैं.
हालांकि कांग्रेस उपाध्यापक्ष राहुल गांधी के प्रचार और उसके असर के बारे में पूछे जाने पर नीतीश का कहना था कि ये सब मीडिया का खेल है. मीडिया कभी उन्हेंप नीचे ले जाता है और आजकल उनको ऊपर ले जा रहा है. लेकिन उनका कहना था कि राहुल कभी भ्रष्टाचार पर अध्यादेश फाड़ते हैं तो कभी आरोपियों के बचाव में आ जाते हैं. नीतीश का इशारा निश्चित रूप से राहुल गांधी द्वारा तेजस्वी यादव के ख़िलाफ़ सीबीआई छापे के बाद कोई बयान न देने को लेकर था.

ये भी पढ़े: माता वैष्णो देवी यात्रा को लेकर आई बड़ी खबर

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED