Logo
August 5 2021 11:02 AM

बिहार सरकार के मंत्री कपिलदेव कामत का निधन

Posted at: Oct 16 , 2020 by Dilersamachar 9627

दिलेर समाचार, पटना. बिहार सरकार के मंत्री कपिलदेव कामत (Kapil Dev Kamat) का निधन हो गया है. गुरुवार देर रात में उन्होंने अंतिम सांस ली. उन्हें कोविड-19 (Covid-19) का संक्रमण हुआ था और वे करीब एक  हफ्ते से पटना एम्स में भर्ती थे. बताया जा रहा है कि उन्हें पहले से ही किडनी की परेशानी थी और हाल में सांस की तकलीफ के बाद उन्हें वेंटिलेटर पर रखा गया था. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) ने उनके निधन पर शोक जताया है.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पंचायती राज मंत्री कपिलदेव कामत के असामयिक निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अपने शोक संदेश में कहा कि स्वर्गीय कपिलदेव कामत जमीन से जुड़े राजनेता थे वह कैबिनेट में मेरे सहयोगी थे. वह एक कुशल प्रशासक एवं लोकप्रिय राजनेता थे उनके और सामाजिक निधन से मुझे व्यक्तिगत रुप से दुख पहुंचा है उनके निधन से राजनीतिक एवं सामाजिक क्षेत्रों में अपूरणीय क्षति हुई है.

सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि कोविड काल के लिए वर्तमान में लागू दिशा निर्देश के तहत राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा उनके परिजनों एवं प्रशंसकों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

ये भी पढ़े: हाथरस कांड: आरोपी लवकुश के घर CBI की छापेमारी में बरामद हुए ‘खून’ से सने कपड़े


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED