Logo
February 7 2023 08:22 PM

जांच के लिए पहुंचे बिहार के एसपी विनय तिवारी को मुंबई में किया गया क्वारंटीन

Posted at: Aug 3 , 2020 by Dilersamachar 9615

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput Case) में बिहार और मुंबई पुलिस अपने-अपने तरीके से जांच कर रही है. वहीं इस बीच खबर आई थी कि जांच करने मुंबई पहुंचे पटना के एसपी विनय तिवारी (SP Vinay Tiwari) को क्वारंटीन कर दिया गया है. बृहन्मुंबई म्युनिसिपल कॉरपोरेशन (बीएमसी) ने इसकी जानकारी दी थी. इसके बाद बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा कि एसपी विनय तिवारी को BMC ने जबरन क्वारंटीन किया. उनका आरोप है कि सुंशात केस की जांच करने मुंबई पहुंचे बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को IPS हॉस्टल में रुकने की जगह नहीं दी गई थी. वहीं अब इस खबर पर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह (Shweta Kirti Singh) का रिएक्शन आया है.

 विनय तिवारी रविवार को ही सुशांत केस की जांच के लिए मुंबई पहुंचे थे. जिसके बाद उन्हें बीएमसी ने उनके हाथ पर क्वारंटीन की सील लगाकर 14 दिनों के लिए क्वारंटीन में भेज दिया है. इस खबर के बारे में जानकर सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह हैरान रह गईं. उन्होंने इसे लेकर एक वीडियो शेयर करते हुए ट्वीट किया है. श्वेता ने ट्वीट में लिखा- 'क्या? ये वाकाई सच है? ड्यूटी के लिए भेजा गया अफसर कैसे 14 दिनों के लिए क्वारंटीन किया जा सकता है? #JusticeForSushant'.

 श्वेता कीर्ति सिंह के इस ट्वीट पर कमेंट के जरिए कई लोगों ने भी ऐसे ही सवाल उठाए हैं. इससे पहले बिहार पुलिस एसोसिएशन के अध्यक्ष ने कहा कि एसपी विनय तिवारी को BMC ने जबरन क्वारंटीन किया. कानून के साथ वर्दी पर प्रतिबंध उचित नहीं है. देश की वर्दी एक है जो कानून की रक्षा जनता की सुरक्षा और न्याय का प्रतीक है. बिहार पुलिस ने कहा कि हमारे अधिकारी के हाथ पर क्वारंटीन की मुहर लगाई गई.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत केस में मुंबई पुलिस तो काफी समय से जांच-पड़ताल और पूछताछ कर ही रही है. इसके साथ ही अब बिहार पुलिस ने भी अपनी ओर से छानबीन शुरू कर दी है. अब तक इस मामले में कई लोगों से पूछताछ हो चुकी है. जिसमें रिया चक्रवर्ती पर कई तरह के आरोप भी लग रहे हैं.

 

ये भी पढ़े: स्टाफ ने किया दावा, कहा- सुशांत की चाय और कॉफी में जादू-टोने का पाउडर मिलाती थी रिया चक्रवर्ती

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED