Logo
August 5 2021 10:37 AM

भाजपा ने लगाया आम आदमी पार्टी पर आदेश गुप्ता के घर में तोड़-फोड़ करने का आरोप

Posted at: Jul 22 , 2021 by Dilersamachar 9326

दिलेर समाचार, नई दिल्ली, 22 जुलाई। हर रोज भ्रष्टाचार और घोटालों का नया कीर्तिमान बनाने वाली केजरीवाल सरकार के खि़लाफ़ आवाज़ उठाने से बौखलाई आम आदमीं पार्टी के गुण्डे विपक्षी दलों के घरों पर हमले करने पर उतर आये हैं। पटेल नगर स्थित भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के आवास पर आज शाम आम आदमी पार्टी के गुंडों ने अचानक से हमला कर तोड़फोड़ की और सुरक्षा गार्ड से हाथापाई भी की। यह सब प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता की अनुपस्थिति में हुआ। 

प्रदेश भाजपा के महामंत्री श्री हर्ष मल्होत्रा ने इस पूरी घटना की निंदा करते हुए कहा कि राजनीति में विरोधियों के साथ मारपीट करने की नई परंपरा आम आदमी पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नई देन है। इससे पूर्व भी 11 जुलाई को प्रदेश अध्यक्ष के निवास पर आम आदमी पार्टी के गुंडों द्वारा हमला किया गया था। उन्होंने बताया कि आज की घटना की शिकायत पुलिस में कर दी गई है। इस घटना के पीछे आम आदमी पार्टी का स्थानीय नेता अंकुश नारंग और उसके समर्थक शामिल हैं। 

श्री मल्होत्रा ने बताया कि राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप तक तो ठीक है,  लेकिन जिस तरह से आम आदमी पार्टी हर रोज जिस तरह से नए घोटाले कर रही है उससे दिल्ली की जनता पूरी तरह से त्रस्त है। सरकार के पास लोगों को राहत देने की जगह केवल अपनी कमियों पर पर्दा डालने और अपने मंत्रियों, विधायकों और नेताओं के बचाव में विपक्षी दलों के नेताओं पर हमले करवाना ही एकमात्र काम बचा है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इसी नीति को जारी रखें तो भाजपा की ओर से इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

 

ये भी पढ़े: 1 अगस्त से बदल जाएंगे ये नियम, आम आदमी पर होगा सीधा असर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED