Logo
September 22 2021 07:42 PM

प्रधानमंत्री की सोच ‘कोई भूखा ना सोए’ को भाजपा ने साकार किया है-आदेश गुप्ता

Posted at: Aug 1 , 2021 by Dilersamachar 9314
नई दिल्ली, 31 जुलाई। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि प्रधामंत्री नरेन्द्र मोदी की सोच “कोई भूखा ना सोये“ को भाजपा ने बखूबी साकार किया है चाहे वह कोरोना काल के दौरान हो या फिर महामारी के बाद उत्पन्न स्थिति हो, पार्टी ने हर गरीब, मजदूर और असहाय लोगों की मदद की है। आज शास्त्री नगर में माता सरोज जिंदल चैरीटेबल ट्रस्ट द्वारा शुरू की गई माता सरोज जिंदल रसोई का उद्घाटन मौके पर गुप्ता ने कहा कि इस रसोई में हर कोई सिर्फ 5 रुपये में भर पेट भोजन कर सकेगा। इस कार्य के लिए माता सरोज जिंदल चैरीटेबल ट्रस्ट के सदस्यों को धन्यवाद देते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा में भी हमेशा से जन सेवा की भावना रही है। हर सदस्य ‘सेवा ही संगठन’ की भावना से काम करता है।
 
गुप्ता ने कहा कि कोरोना काल में दिल्ली भाजपा के कार्यकर्ताओं ने जिस तरह से अपनी जान की प्रवाह किए वगैर जनहित का काम किया है, वह पूरी दिल्ली देख चुकी है। घर पर पके भोजन, दवाईयां सहित जरुरी सामान पहुंचाना हो या गरीबों के बीच सूखे राशन का का वितरण हो, भाजपा ने यह सुनिश्चित किया कि कोई भी इंसान भूखे पेट न सोए। इस मौके पर सांसद एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री डॉक्टर हर्षवर्धन, विश्व हिन्दू परिषद के कार्यकारी अध्यक्ष आलोक कुमार, राष्ट्रीय महिला मोर्चा की उपाध्यक्ष रेखा गुप्ता सहित अन्य कार्यकर्ता उपस्थित थे। इस रसोई में प्रतिदिन 2000 लोगों को खाना खिलाने की व्यवस्था निर्धारित की गई है। 
 
श्री आदेश गुप्ता ने कहा कि यह जन रसोई समाज के हर तबके को समर्पित है। हमारी पार्टी और कार्यकर्ता का एक ही उद्देश्य है गरीब, मजदूर, जरुरतमंद वर्ग की मदद करना और हम वह कर रहे हैं। राजनीति में आकर जो स्वार्थ सिद्ध करना चाहता है, उसके लिए भाजपा में कोई जगह नहीं है।
 

ये भी पढ़े: COVID-19 In India: 24 घंटे में मिले 30 हजार केस, 422 मरीजों की हुई मौत

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED