Logo
September 30 2020 09:34 AM

बीजेपी ने चुनाव को लेकर लगा दी पूरी ताकत, पीएम मोदी आज फिर करेंगे दो रैलियां

Posted at: Nov 4 , 2017 by Dilersamachar 9297

 दिलेर समाचार, हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में व्यस्त प्रचार कार्यक्रम हैं. पीएम मोदी दो नवंबर को दो चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने वाले मोदी रैत (कांगड़ा) और सुंदरनगर (मंडी) में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. भाजपा की ओर से बताया गया कि आज प्रधानमंत्री पालमपुर, कुल्लू और ऊना में एक एक जनसभा को संबोधित करेंगे.

हिमाचल में चुनाव नौ नवंबर को होना है जबकि मतगणना 18 दिसंबर को होगी. हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव के आगाज के बाद जहां कुछ नेता अपनी सीट बचाने की कवायद में जुट गए हैं तो कुछ नेताओं ने एक सीट पर अपनी पकड़ इतनी मजबूत कर ली है कि उन्हें वहां से हिला पाना विपक्षी पार्टी के लिए टेढ़ी खीर साबित हो रहा है. हिमाचल प्रदेश की कुटलैहड़ सीट भी इसी गिनती में आती है जहां पिछले पांच विधानसभा चुनाव और करीब ढाई दशक से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज कर रही है.

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रमुख सचिन पायलट ने आज भाजपा पर हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनावों में बड़े पैमाने पर संसाधनों और धन का प्रयोग करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि भाजपा को हार का डर सता रहा है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जादू खत्म हो चुका है. उन्होंने कहा, ‘मोदी का जादू हिमाचल में खत्म हो गया है और राज्य में मोदी को पार्टी का चेहरा होने का दावा करने वाली भाजपा पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल को पार्टी का मुख्यमंत्री पद का चेहरा घोषित करने पर मजबूर है.’

वहीं, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भी राज्य में प्रचार में जुट गए हैं. एचपीसीसी के एक प्रवक्ता ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी राज्य में प्रचार नहीं करेंगी लेकिन राहुल गांधी छह नवंबर को पोंटा साहिब, नागरोटा और चंबा में रैलियों को संबोधित करेंगे. उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष तीन और चुनावी जनसभाओं को संबोधित करने के लिए फिर से हिमाचल का दौरा करेंगे.

ये भी पढ़े: अक्षय कुमार और मल्लिका दुआ विवाद में ट्विंकल खन्ना ने मारी पलटी कहा...


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED