Logo
April 17 2024 04:59 AM

बीजेपी नेता ने सलमान और करीना से की प्रियंका गांधी की तुलना, साथ ही कह दी ये चौकने वाली बात

Posted at: Jan 27 , 2019 by Dilersamachar 9795

दिलेर समाचार, इंदौर। सक्रिय राजनीति में प्रियंका गांधी वाड्रा की एंट्री पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपनी कांग्रेसी समकक्ष की करीना कपूर और सलमान खान जैसे फिल्मी सितारों से तुलना करते हुए शनिवार को कहा कि कांग्रेस "चॉकलेटी चेहरों" के बूते अगला लोकसभा चुनाव लड़ना चाहती है. विजयवर्गीय ने यहां संवाददाताओं से कहा, "कभी कोई कांग्रेस नेता मांग करता है कि करीना कपूर को भोपाल से लोकसभा चुनाव लड़वाया जाये, तो कभी इंदौर से चुनावी उम्मीदवारी को लेकर सलमान खान के नाम पर चर्चा की जाती है. इसी तरह, प्रियंका को कांग्रेस की सक्रिय राजनीति में ले आया जाता है."उन्होंने कहा, "अगले लोकसभा चुनाव के मैदान में उतारने के लिये कांग्रेस के पास मजबूत नेता नहीं हैं. इसलिये वह ऐसे चॉकलेटी चेहरों के माध्यम से चुनाव लड़ना चाहती है."

पूर्वी उत्तरप्रदेश की प्रभारी कांग्रेस महासचिव के रूप में राजनीतिक मुख्यधारा में प्रियंका के प्रवेश को लेकर विजयवर्गीय ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की नेतृत्व क्षमता पर भी सवाल उठाये. भाजपा महासचिव ने कहा, "अगर कांग्रेस में राहुल की अगुवाई के प्रति आत्मविश्वास होता, तो प्रियंका को सक्रिय राजनीति में नहीं लाया जाता." विजयवर्गीय ने अपने गृहराज्य मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को घेरते हुए आरोप लगाया कि वह आगामी लोकसभा चुनाव के मद्देनजर किसानों को भरमाने के लिये कृषि ऋण माफी का नाटक कर रही है.   

उन्होंने कहा, "कमलनाथ सरकार पहले हमें यह बताये कि क्या उसके खजाने में 40,000 करोड़ रुपये हैं जिनके जरिये वह किसानों का कर्ज माफ करने की नौटंकी कर रही है." विजयवर्गीय ने एक सवाल पर कहा कि अगर कमलनाथ नीत कांग्रेस सरकार ने शिवराज सिंह चौहान की अगुवाई वाली पूर्ववर्ती भाजपा सरकार की कोई भी गरीब हितैषी योजना बंद करने की कोशिश की, तो भाजपा नेता ईंट से ईंट बजा देंगे.     

ये भी पढ़े: PM के तमिलनाडु दौरे से पहले ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #GoBackModi

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED