Logo
January 27 2022 07:32 AM

ममता बनर्जी के खिलाफ भाजपा नेता ने दर्ज कराई शिकायत, मुंबई में बैठकर गाया आधा अधूरा राष्ट्रगान!

Posted at: Dec 2 , 2021 by Dilersamachar 9082

दिलेर समाचार, मुंबई. मुंबई (Mumbai) पहुंचीं पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर राष्ट्रगान के अपमान के आरोप लगे हैं. भारतीय जनता पार्टी (BJP) के एक नेता ने उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. आरोप लगाए गए हैं कि सीएम बनर्जी ने बैठकर राष्ट्रगान गाया. इसके अलावा बंगाल भाजपा ने भी इस मुद्दे पर बुधवार को बनर्जी पर निशाना साधा. सीएम तीन दिनों के दौरे पर महाराष्ट्र पहुंची हैं. इस दौरान उन्होंने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और शिवसेना के नेताओं के साथ मुलाकात की.

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, मुंबई बीजेपी के एक नेता ने सीएम बनर्जी के खिलाफ कथित रूप से बैठकर गाने और ‘4 या 5 छंदों के बाद रुक जाने’ के जरिए राष्ट्रगान के अपमान के आरोप लगाए हैं. एजेंसी के अनुसार, बुधवार को मुंबई में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बनर्जी ने राष्ट्रगान पूरा नहीं किया और बीच में ही बैठ गई थीं. इस कॉन्फ्रेंस के कुछ मिनटों बाद ही कई राजनेताओं ने सीएम के इस बर्ताव का विरोध किया था.

महाराष्ट्र बीजेपी नेता प्रतीक कारपे ने ट्वीट किया, ‘क्या यह राष्ट्रगान का अपमान नहीं है? जब सीएम ममता बनर्जी ने बैठकर राष्ट्रगान शुरू किया, तो वहां मौजूद कथित बुद्धिजीवी क्या कर रहे थे.’ उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम बीच में ही अचानक रुक गई थीं. भाजपा नेता अमित मालवीय ने ट्वीट किया, ‘हमारा राष्ट्रगान हमारी राष्ट्रीय पहचान का एक ताकतवर प्रदर्शन है. सार्वजनिक पद धारण करने वाले कम से कम इतना कर सकते है कि वे इसका अपमान न करें…’

ये भी पढ़े: लखनऊ में फाइटर जेट मिराज का टायर चुरा ले गए स्कार्पियो सवार

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED