Logo
September 27 2022 12:33 PM

BJP नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा गिरफ्तार

Posted at: May 6 , 2022 by Dilersamachar 9102

दिलेर समाचार, नई दिल्ली : भाजपा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. ऐसा दावा बीजेपी नेता कपिल मिश्रा ने किया है. भारतीय जनता पार्टी के नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर दावा किया कि तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए. दावा किया जा रहा है कि तजिंदर पाल सिंह बग्गा को आज सुबह ही उनके आवास से गिरफ्तार किया गया है. बता दें कि बीते दिनों तजिंदर पाल ने अरविंद केजरीवाल की आलोचना की थी, जिसके बाद उन पर पंजाब में एफआईआर दर्ज हुई थी.

कपिल मिश्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, ‘तजिंदर बग्गा को पंजाब पुलिस के 50 जवान घर से गिरफ्तार करके ले गए. तजिंदर पाल सिंह बग्गा एक सच्चे सरदार हैं, उन्हें ऐसी हरकतों से ना डराया जा सकता है, ना कमजोर किया जा सकता. एक सच्चे सरदार से इतना डर क्यों?’ बता दें कि पिछले महीने ही बीजेपी नेता तेजिंदर पाल सिंह बग्गा के घर पंजाब पुलिस की एक टीम आई थी.

वहीं, दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा कि संवैधानिक व्यवस्था में यकीन रखने वाला दिल्ली का हर नागरिक अरविंद केजरीवाल के द्वारा सोशल मीडिया नायक तजिंदर पाल सिंह बग्गा को पंजाब पुलिस का दुरुपयोग कर गिरफ्तार कराये जाने का विरोध करता है. दिल्ली भाजपा तजिंदर पाल सिंह बग्गा की गिरफ्तार की निंदा करती है.

ये भी पढ़े: देश में पिछले 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 3805 नए मामले

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED