Logo
January 25 2021 06:22 PM

राहुल गांधी की तस्वीर पर भाजपा सांसद रवि किशन ने लिखा- सदी की सबसे बुरी एक्टिंग

Posted at: Oct 2 , 2020 by Dilersamachar 9350

दिलेर समाचार, गोरखपुर. उत्तर प्रदेश के हाथरस कांड (Hathras Case) को लेकर कांग्रेस (Congress) आंदोलित है. इस संबंध में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने गुरुवार को ग्रेटर नोएडा से हाथरस जाने की कोशिश की. इस दौरान पुलिस ने उन्हें गौतम बुद्ध नगर बॉर्डर पर रोक दिया. राहुल गांधी ने जबरदस्ती की तो उन्हें हिरासत में ले लिया गया. उधर इसी तरह पुलिस से धक्का-मुक्की के दौरान गिर गए. राहुल गांधी ने मामले में पुलिस पर गिराने का आरोप लगाया. वहीं उनकी तस्वीर और वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है. इसी तस्वीर को अब बीजेपी के गोरखपुर से सांसद और भोजपुरी स्टार रवि किशन ने भी अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. साथ ही उन्होंने तंज भी किया है.

राहुल-प्रियंका सहित 200 के खिलाफ एफआईआर

बता दें पुलिस ने राहुल और प्रियंका को हिरासत में लेने के कुछ समय बाद उन्हें छोड़ दिया. देर शाम ग्रेटर नोएडा पुलिस ने उनके और कांग्रेस 200 नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली. राहुल और प्रियंका गांधी के खिलाफ ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक वन पुलिस स्टेशन में एफआईआर कराई गई है. पुलिस ने राहुल और प्रियंका समेत कांग्रेस के 200 नेताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है.

मुकदमा धारा 144 के उल्लंघन करने और महामारी के दौरान आम लोगों का जीवन संकट में डालने के आरोप में आईपीसी की धारा 188, और धारा 269, 270 के तहत दर्ज कराया गया है. इससे पहले कांग्रेस नेताओं को हाथरस जाने से पुलिस ने रोक दिया था. इसके कारण तनाव की स्थिति बनी थी.

ये भी पढ़े: रूस के विपक्षी नेता नवेलनी ने लगाया पुतिन पर आरोप, कहा- पुतिन के इशारे पर ही दिया गया मुझे जहर


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED