Logo
February 19 2020 12:58 AM

काला हिरण मामला : 19 दिसंबर को होगी अगली सुनवाई, सलमान खान नहीं पहुंच सकेंगे जोधपुर कोर्ट

Posted at: Sep 27 , 2019 by Dilersamachar 6852

दिलेर समाचार, काला हिरण मामले में बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) जोधपुर कोर्ट में नहीं पहुंच सकेंगे. कोर्ट ने इस मामले में अगली सुनवाई की तारीख 19 दिसंबर की रखी है. सलमान खान ने बताया है कि वह फिल्म शूट के साथ टाईअप होने की वजह से आने में असमर्थ हैं. बता दें कि सलमान खान को एक गैंगस्टर की तरफ से जान से मारने की मिली धमकी के बीच काला हिरण शिकार मामले में जोधपुर की एक अदालत के समक्ष शुक्रवार को पेश होना था. सलमान को जान से मारने की यह धमकी 16 सितंबर को फेसबुक पर एक पोस्ट के जरिए गैंगस्टर 'गैरी शूटर' ने दी, जिसका संबंध लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से है.

अभिनेता ने उन्हें दोषी ठहराने वाले निचली अदालत के फैसले के खिलाफ याचिका दायर की है. निचली अदालत ने उन्हें पांच साल कैद की सजा सुनाई थी. सत्र अदालत के न्यायाधीश चंद्र कुमार सोंगारा ने चार जुलाई को सुनवाई के दौरान खान को 27 सितंबर को अदालत के सामने पेश होने का निर्देश दिया था.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, 'पिछले साल फरवरी में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मिली इसी तरह की धमकी के चलते खान ने अदालत में पेश होने का मन बदल लिया था.' अभियोजन पक्ष के वकील महिपाल बिश्नोई ने कहा कि अदालत ने पिछली सुनवाई में खान के वकील से उन्हें अदालत में पेश करने के लिए मौखिक तौर पर कहा था. खान पिछले साल मई के बाद से अदालत के समक्ष उपस्थित नहीं हुए हैं. उस वक्त उन्हें जमानत दी गई थी.

पिछली सुनवाई के दौरान, बचाव पक्ष के वकील ने खान को अदालत में पेश होने से छूट देने का अनुरोध किया था लेकिन अदालत ने उन्हें पेश करने को कहा था क्योंकि वह अपनी याचिका पर होने वाली सुनवाई में शुरुआत से ही अनुपस्थित रहे हैं. सलमान खान पर 1998 में जोधपुर में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान दो काले हिरणों का शिकार करने का आरोप है.

ये भी पढ़े: बिहार-उत्तर प्रदेश में बारिश का बड़ा खतरा अभी तक 70 से ज्यादा लोगों की गई जान


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED