Logo
March 29 2024 02:53 AM

प्लेन उड़ाने से बोर Pilot ने आसमान में की ये खतरनाक हरकत

Posted at: Feb 21 , 2019 by Dilersamachar 9952

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। ज्यादातर लोगों को पायलट की नौकरी बेहद शानदार लगती है. उन्हें लगता है कि पायलट बन जाने के बाद आप प्लेन उड़ाएंगे जो ज्यादातर लोगों के लिए केवल सपने देखने जैसा ही है.  व्हाइट ड्रेस में देखकर लोग आपसे इंप्रेस होंगे और आपको हर कोई हीरो वाली नजरों से देखेगा. इन सबके अलावा रोजाना देश-विदेश की सैर करना अलग और हर महीने मोटी तनख्वाह. लेकिन, इस घटना ने इस सोच को झटका दिया है.

ऑस्ट्रेलिया के एक पायलट ने हवा में तीन घंटे गुजारे और इस दौरान उसने जो किया उसे देखकर सब चौंक गए. वह साउथ ऑस्ट्रेलिया में चक्कर काटता रहा और आसमान में उसने "IM BORED" का मैसेज लिख दिया. इसके अलावा उसने दो जगह पेनिस की तस्वीर भी ड्रॉ की है.

 

Earlier this week a bored pilot in Australia left this message in the skyhttps://t.co/sE1l5RnXZa pic.twitter.com/9hOwFX6Mb3

— Flightradar24 (@flightradar24) February 21, 2019

डायमंड स्टार प्लेन का संचालन Flight Training Adelaide की तरफ से किया जाता है. एक पायलट जिसके नाम के बारे में अभी तक पता नहीं चल पाया है, उसे एक नए विमान के इंजन की जांच करनी थी. इसके लिए उसे हवा में कम से कम दो घंटे गुजारने थे. ऐसे में उस पायलट ने आकाश को अपने कैनवास का रूप दिया और लगातार विमान उड़ाते हुए "IM BORED" लिख दिया.

ये भी पढ़े: मथुरा ब्रज का लाल गौरव शर्मा को मिला ICMEI के प्रेसिडेंट संदीप मारवाह द्वारा ग्लोबल फेस्टिवल ऑफ जर्नलिज्म' मीडिया अवार्ड

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED