Logo
July 8 2020 01:48 AM

गर्भवती हथिनी के मौत पर बॉलीवुड में भरा गुस्सा

Posted at: Jun 4 , 2020 by Dilersamachar 6735

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: केरल में भूखी गर्भवती हथिनी की अन्नास के साथ पटाखे खाने से हुई मौत ने हर किसी को दुखी और गुस्से से भर दिया है. बॉलीवुड के तमाम हस्तियों ने  ट्वीट कर दुख जताया है. सितारों ने ट्वीट कर हथिनी के साथ हुई इस हैवानियत को हत्या करार देते हुए इंसाफ की मांग की है.

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने लिखा, 'हो सकता हो कि जानवर कम जंगली हों इंसान से. इस हाथी के साथ जो हुआ वो  दिल दहला देने वाला था, अमानवीय और अस्वीकार्य है! दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए.' अक्षय कुमार के अलावा कई सितारों ने सख्त कार्रवाई की मांग की. देंखे और ट्वीट..

आपको बता दें कि केरल के साइलेंट वैली फॉरेस्ट में एक गर्भवती जंगली हाथी मानव क्रूरता का शिकार हो गई. हथिनी के मुंह में पटाखे से भरा अनानास फट गया. हथिनी के सारे मसूड़े बुरी तरह फट गए और वह खा भी नहीं पा रही थी. आखिरकार बेजुबान हाथी की मौत हो गई. मुख्य वन्यजीव वार्डन सुरेंद्र कुमार का कहना है कि माना जा रहा है कि पटाखा हथिनी को मारने के इरादे से ही खिलाया गया था. जानकारी के मुताबिक, हाथी की मौत 27 मई को मलप्पुरम जिले में वेल्लियार नदी में हुई.

 

ये भी पढ़े: ED भी आया कोरोना की चपेट में, तबलीगी जमात की जांच के चलते बढ़े केस


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED