Logo
August 16 2022 01:19 PM

दिल्ली पहुंचे बिहार के दोनों डिप्टी सीएम राष्ट्रपति से मिले

Posted at: Dec 23 , 2020 by Dilersamachar 9506

दिलेर समाचार, पटना. बिहार में नई सरकार के गठन के बाद नीतीश सरकार के दोनों उप-मुख्यमंत्री नई दिल्ली पहुंचे हैं. बुधवार को बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद (Tar Kishor Prasad) और रेणु देवी (Renu Devi) नई दिल्ली पहुंचे जहां दोनों राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री से मुलाकात करेंगे. बुधवार को बिहार के दोनों डिप्टी सीएम ने राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ramnath Kovind) से मुलाकात की. वहीं कल यानी गुरुवार को दोनों की मुलाकात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से भी होगी.

बिहार के दोनों डिप्टी सीएम बुधवार को ही केंद्रीय रेल मंत्री पीयूष गोयल से भी मुलाकात करेंगे. दिल्ली पहुंचने पर बिहार के डिप्टी सीएम तारकिशोर प्रसाद ने बताया कि वो राष्ट्रपति से और प्रधानमंत्री से शिष्टाचार मुलाकात के लिए पहुंचे हैं. तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि पीएम मोदी के मार्गदर्शन में हम सभी काम को पूरे करेंगे और बिहार के विकास को लेकर जो सपना देखा है उसे पूरा करने के लिए हम बात करेंगे. तारकेश्वर प्रसाद ने विश्वास जताया कि बिहार की डबल इंजन सरकार का लाभ हम सभी को मिलेगा और बिहार भी भारत की तरह आत्मनिर्भर बनेगा.

जीतन राम मांझी के मध्यावधि चुनाव को लेकर दिए गए बयान पर तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि मांझी वरीय नेता हैं. उन्होंने अपने आकलन के हिसाब से कुछ कहा होगा, लेकिन मेरा यह मानना है कि बिहार में हमारी सरकार पूरे 5 साल चलेगी. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की बेचैनी क्यों है यह सब लोग बेहतर जान रहे हैं. बिहार की पहली महिला डिप्टी सीएम रेणु देवी ने कहा कि हम राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री समेत कुछ अन्य मंत्रियों से मिलेंगे और बिहार के लिए कुछ यहां से लेकर ही जाएंगे.

ये भी पढ़े: दिल्ली : DTC बस ने मारी कई गाड़ियों को टक्कर, आधा दर्जन से ज्यादा घायल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED