Logo
December 6 2020 04:55 AM

ब्राजील: सुपर मार्केट के गार्ड ने अश्वेत युवक को पीट-पीटकर मार डाला

Posted at: Nov 21 , 2020 by Dilersamachar 9980

दिलेर समाचार, ब्रासिलिया. ब्राजील (Brazil) में एक अश्वेत युवक की पीट-पीटकर हत्या (Black Man Beaten to Death ) कर दी गई. इस घटना के बाद देश के कई हिस्सों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गए हैं. कहा जा रहा है कि सुपर मार्केट के एक गोरे सिक्योरिटी गार्ड ने इस युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी. ये घटना पोर्ट अलर्ज शहर की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस घटना को लेकर कंपनी की तरफ से माफी भी मांगी गई, लेकिन इसके बावजूद लोगों का गुस्सा थमने का नाम नहीं ले रहा है.

10 सकेंड के इस वीडियो से ब्राजील के कई शहरों में हंगामा मच गया है. यहां देखा जा सकता है कि सुपर मार्केट में दो सिक्योरिटी गार्ड एक अश्वेत युवक पर लात घूंसों की बरसात कर रहे हैं. केबल न्यूज़ चैनल जी1 ने स्थानी पुलिस के हवाले से जानकारी दी है कि गुरुवार की रात इस युवक ने दुकान में जाकर वहां की महिला स्टोर मैनेजर को मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद वहां के एक स्टाफ ने सिक्योरिटी गार्ड को बुला लिया.

लोगों का हंगामा

समाचार एजेंसी रॉयटर्स के मुताबिक सुपर मार्केट के बाहर लोग लगातार इस घटना पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसके अलावा कई और शहर में विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. ये सुपर मार्केट फ्रांस की एक कंपनी चलाती, जिसके ब्राजील में कई सारे ब्रांच हैं. कहा जा रहा है कि स्थानीय लोगों ने कई जगह इस स्टोर के शीशे तोड़ दिए. रियो डी जेनेरियो और राजधानी ब्रासिलिया में भी लोग स्टोर के बाहर जमा हो गए हैं.

ये भी पढ़े: Drug case: मशहूर महिला कॉमेडियन भारती सिंह के घर से ड्रग्स बरामद? NCB ने जारी किया समन


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED