Logo
August 16 2022 11:50 AM

Breaking News : दिनेश कार्तिक ने छोड़ी KKR की कप्तानी, अब ये संभालेंगे जिम्मेदारी

Posted at: Oct 16 , 2020 by Dilersamachar 9899

दिलेर समाचार, दुबई. दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने कोलकाता नाइट राइडर्स की कप्तानी छोड़ दी है. अब इंग्लैंड के बल्लेबाज़ और वनडे कप्तान ऑयन मॉर्गन (Eoin Morgan) टीम की जिम्मेदारी संभालेंगे. कार्तिक ने कहा है कि वो अपनी बैटिंग पर फोकस करना चाहते हैं. उन्होंने कप्तानी छोड़ने का फैसला मुंबई इंडियंस के खिलाफ मैच से पहले लिया है. आज रात आईपीएल में दूसरी बार मुंबई की भिड़ंत के केकेआर से होगी.

फैसले पर क्या कहा टीम मैनेजमेंट ने

कार्तिक के कप्तानी छोड़ने के फैसले के बारे में केकेआर के सीईओ वेंकी मैसूर ने जानकारी दी. उन्होंने कहा कि ऐसे बड़े फैसले लेने के लिए हिम्मत की जरूरत होती है. उन्होंने कहा, 'हमलोग उनके इस फैसले से हैरान हैं. लेकिन हम उनके इस फैसले का सम्मान करते हैं. दिनेश कार्तिक ने हमेशा पहले टीम के बारे में सोचा है. ऐ्रसे फैसले लेने के लिए बहुत हिम्मत की जरुरत होती है.'

कार्तिक का फ्लॉप शो

आईपीएल के मौजूदा सीज़न में दिनेश कार्तिक का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. आरसीबी के खिलाफ पिछले मैच में कार्तिक सिर्फ 1 रन बना कर आउट हो गए थे. अब तक उन्होंने 7 पारियों में सिर्फ  108 रन बनाए हैं. इसमें सिर्फ एक हाफ सेंचुरी शामिल है. शायद यही वजह है कि वो अब कप्तानी छोड़ कर अपनी बैटिंग पर फोकस करेंगे.  उधर मौजूदा आईपीएल में केकेआर को अब तक 7 में से 4 मैचों में जीत मिली है. फिलहाल 8 अंकों के साथ ये टीम प्वाइंट्स टेबल में चौथे नंबर पर है.

ये भी पढ़े: पीलीभीत : रोडवेज बस और पिकअप के बीच भीषण टक्कर, 7 की मौत, 24 घायल

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED