Logo
April 19 2024 12:49 PM

BSF जवान तेज बहादुर के बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, कमरे में मिला शव

Posted at: Jan 18 , 2019 by Dilersamachar 10170

दिलेर समाचार, नई दिल्ली। पिछले साल सेना में जवानों को कथित तौर पर दिए जाने वाले खराब भोजन की शिकायत करने वाले और वीडियो बनाकर भोजन की खराब गुणवत्ता की खबर सामने लाने के बाद चर्चा में आए बीएसएफ के जवान तेज बहादुर यादव के बेटे की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है. बता दें कि पिछले साल सेना में खराब भोजन का वीडियो बनाकर वायरल करने वाले बीएसएफ जवान तेज बहादुर सेवा से बर्खास्त कर दिया गया था. गुरुवार की देर रात तेज बहादुर के 22 साल के बेटे रोहित रेवाड़ी के शांति विहार आवास पर मृत मिला. बता दें कि पुलिस को आत्महत्या का शक है.

दरअसल, बीएसएफ द्वारा बर्खास्त किए गए जवान तेज बहादुर यादव का 22 वर्षीय बेटा रोहित गुरुवार की शाम को रेवाड़ी के शांति विहार में अपने आवास में मृत अवस्था में मिला. बताया जा रहा है कि तेज बहादुर के बेटे रोहित ने आत्महत्या की है. क्योंकि पुलिस को उसके पास से एक बंदूक मिली है और कमरा अंदर से भी लॉक था.

पुलिस के मुताबिक, हमें एक फोन कॉल आया कि रोहित ने आत्महत्या कर ली है. घटनास्थल पर हमने कमरा अंदर से बंद पाया. शव बेड पर पड़ा था. रोहित के हाथ में एक बंदूक भी थी. उसके पिता कुंभ मेला गए हुए हैं और हमने उन्हें इसकी सूचना दे दी है. बताया जा रहा है कि रोहित की मां कुंभ नहीं गई हैं और उन्हें जब कमरा अंदर से बंद मिला तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी. हालांकि, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पुलिस ने बंदूक को अपने कब्जे में ले लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हालांकि, बंदूक लाइसेंसी है या अवैध अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है. बता दें कि करीब एक साल पहले बीएसएफ जवान तेज बहादुर यादव ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डालकर दावा किया था कि जवानों को पानी वाली दाल और जली हुई रोटियां खिलायी जाती हैं. उन्होंने वीडियो में दावा किया था कि सेना के जवानों को खराब भोजन मुहैया कराया जाता है और इसके लिए उन्होंने सीनियर अधिकारियों पर भी आरोप लगाए थे.

ये भी पढ़े: Short Memory Issue in Smart Phone : बिना एप्स डिलीट किए ऐसे बढ़ाए अपने फोन की इंटरनल मेमोरी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED