Logo
April 19 2024 12:05 AM

BSNL का शानदार रिचार्ज प्लान, कम खर्च में मिलेगा ये फायदा

Posted at: Dec 30 , 2021 by Dilersamachar 9298

दिलेर समाचार, नई दिल्‍ली. दिल्‍ली में कोरोना वायरस के नए वेरिएंट के ओमिक्रॉन (Omicron Variant ) के मामले बढ़कर 263 हो गए हैं. इस वजह से दिल्‍ली सरकार की चिंता बढ़ गयी है. वहीं, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन (Delhi Minister Satyendar Jain) ने कहा कि जिन लोगों ने हाल में कोई यात्रा नहीं की है, वे भी ओमिक्रॉन से संक्रमित पाए गए हैं. इसका मतलब है कि यह धीरे-धीरे सामुदायिक स्तर पर फैल रहा है. इसके साथ जैन ने कहा कि अब तक किसी को ऑक्‍सीजन सपोर्ट की जरूरत नहीं पड़ी है.

बता दें कि देशभर में इस वक्‍त ओमिक्रॉन के 961 मामले हैं, जिसमें से दिल्‍ली में सबसे अधिक 263 केस हैं. जबकि महाराष्‍ट्र 252 केस के साथ दूसरे, तो गुजरात (97) के साथ तीसरे नंबर पर है. वहीं, दिल्‍ली में ओमिक्रॉन के अब तक 57 मरीज डिस्‍चार्ज हो चुके हैं या फिर बाहर चले गए हैं. वहीं, दिल्‍ली सरकार ने कोविड-19 और ओमिक्रॉन की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए ग्रेडेड एक्शन रेस्पांस प्लान (GRAP) लागू कर द‍िया गया है. वहीं, ग्रेप के फेज-1 के तहत येलो अलर्ट (Yellow Alert) जारी होने के साथ राजधानी में कुछ पाबंद‍िया भी लगा दी गई हैं.

इसके साथ सत्येंद्र जैन ने कहा कि कल (बुधवार) 923 पॉजिटिव मामले आए थे, 46 फीसदी मामले ओमिक्रॉन के हैं. 200 मरीज अस्पताल में हैं जिनमें 115 बाहर के हैं. अस्पताल में उन्हें एहतियात के रूप में रखा गया है. दिल्ली में स्टेज-1 लागू किया गया है. आगे की पाबंदियों पर डीडीएम (DDMA) की बैठक में फैसला होगा.

ये भी पढ़े: केंद्रीय कर्मचारियों को जल्द मिल सकता है 18 महीने से बकाया महंगाई भत्ता

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED