Logo
April 23 2024 09:03 PM

12वीं पास के लिए DU में निकली बम्पर भर्ती

Posted at: Sep 6 , 2017 by Dilersamachar 10075

दिलेर समाचार, दिल्ली यूनिवर्सिटी (Delhi University) ने सीआईसी प्रोजेक्ट के लिए जूनियर असिस्टेंट के पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर आवेदन आमंत्रित किया है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी 10 सितंबर, 2017 तक आवेदन कर सकते हैं. दिल्ली यूनिवर्सिटी ने जूनियर असिस्टेंट पोस्‍ट के 2 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन मंगाया है. इन पदों पर भर्ती से संबंधित अधिक जानकारी के लिए दिल्ली यूनिवर्सिटी की ऑफिशियल वेबसाइट (www.du.ac.in) चेक कर सकते हैं.

शैक्षणिक योग्यता :
दिल्ली यूनिवर्सिटी के जूनियर असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए आवेदक के पास मान्यता प्राप्त विश्वदिद्यालय या संस्थान से 12वीं पास की डिग्री होनी चाहिए. इसके अलावा आवेदक को टाइपिंग, एमएस ऑफिस, एक्सेल, पावर प्वाइंट और टैली की भी जानकारी होनी चाहिए.

आयु सीमा :
दिल्ली यूनिवर्सिटी के जूनियर असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की अधिकतम आयु सीमा 27 साल तय की गई है.

आवेदन शुल्क :
इन पदों पर सभी वर्गों के उम्मीदवार नि:शुल्क आवेदन कर सकते हैं.

चयन प्रक्रिया :
दिल्ली यूनिवर्सिटी के जूनियर असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए अभ्यर्थियों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा, जिसका आयोजन 16 सितंबर 2017 को दिल्ली में किया जाएगा. लिखित परीक्षा के लिए अधिकतम 60 उम्मीदवारों को बुलाया जाएगा और इसकी सूची दिल्ली यूनिवर्सिटी की सीआईसी वेबसाइट पर 14 सितंबर 2017 को जारी की जाएगी.

ये भी पढ़े: 12 सालों के बाद मिट जाएगा इंसानों का अस्तित्व हुआ बड़ा खुलासा

ऐसे करें आवेदन :
दिल्ली यूनिवर्सिटी के जूनियर असिस्टेंट पदों पर भर्ती के लिए इच्‍छुक और योग्‍य उम्मीदवार दिज्ञप्ति के साथ दिए गए बायोडाटा के फॉर्मेट को डाउनलोड करके विधिवत रूप से भरकर भेज सकते हैं. आवेदक को पूरी तरह से भरे बायोडाटा को cicprojects17@gmail.com पर मेल करना होगा.

                       

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED