Logo
April 19 2024 06:17 PM

मजदूरों को लेकर जा रही बस रायपुर में दुर्घटनाग्रस्त, 7 लोगों की मौत, 50 से ज्यादा घायल

Posted at: Sep 5 , 2020 by Dilersamachar 9416

दिलेर समाचार, रायपुर. छत्तीसगढ़ के रायपुर(Raiur) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. उड़ीसा से मजदूरों को लेकर गुजरात (Gujrat) जा रही एक बस यहां भीषण हादसे (Road Accident) का शिकार हो गई. इस भीषण सड़क हादसे में 7 मजदूरों की मौत हो गई है. वहीं, 50 से ज्यादा मजदूर घायल हो गए हैं. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंच गई. सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक, दुर्घटना के बाद सभी मजदूरों को तुरंत रायपुर के सरकारी मेकाहारा अस्पताल (Makahara Hospital) में भर्ती कराया गया. कहा जा रहा है कि यह बस शनिवार तड़के साढ़े तीन बजे के आसपास रायपुर के नैशनल हाइवे 53 (National Highway 53) पर पहुंची थी. इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसा इतना खतरनाक था कि इस हादसे में भारी भरकम बस का एक हिस्सा पूरी तरह उखड़ गया. हादसे में 6 मजदूरों ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया, जबकि एक मजदूर की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. हादसे में 50 से ज्यादा मजदूर गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनमें से कइयों की हालत बेहद गंभीर है.

बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी

बता दें कि कुछ देर पहले मध्य प्रदेश में एक सड़क हादसे की खबर सामने आई थी. इंदौर (Indor) से रीवा जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी है. इस सड़क हादसे में ड्राइवर और कंडक्टर घटना के बाद मौके से फरार हो गए. कहा जा रहा है कि हादसे में करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग घायल हुए हैं. वहीं, इस घटना से आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना के बाद मौके पर पुलिस (Police) पहुंच गई है.

ये भी पढ़े: इतने कम पैसों में आपकी जेब में भी होगा स्मार्टफोन, साथ में मिलेंगे शानदार फीचर्स

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED