Logo
August 7 2020 03:40 PM

महिलाओं के इन अंगों को छूकर आप भी कर सकते हैं उन्हें TURN ON

Posted at: Sep 15 , 2017 by Dilersamachar 5492

ज्‍यादात्‍तर लोगों को लगता हैं कि क्लिटोरिस महिलाओं का सबसे सेंसेटिव और उत्‍तेजित करने वाला भाग होता हैं। लेकिन शायद ही आपको मालूम होगा कि महिलाओं के शरीर में ऐसे कई और हिससे है जो बहुत ही ज्‍यादा संवेदनशील होते हैं जिन्‍हें छूने मात्र से ही वो सिहर उठती हैं।
अगर आप अपने पार्टनर को सेक्‍सुअल प्लेजर देना चाहते हैं तो उन सेंसेटिव पार्ट्स के बारे में जानें और इसके लिए आपको अगले स्लाइडों में क्लिक करना होगा।
ये रक्त की कोशिकाएं सबसे ज्यादा रहती है इसलिए यहां प्यार भरा स्पर्श आपके पार्टनर और भी ज्यादा उत्तेजना से भर देगा। कंधे से लेकर गर्दन के इस हिस्से में थोड़े-से दबाव के साथ स्पर्श करने पर आपकी पार्टनर पूरी तरह से उत्तेजित हो जायेंगी।
शायद आपको पता नहीं कि कान के बाहर के किनारे में जीभ और अंगुली से स्पर्श करने पर कितनी उत्तेजना महसूस होती है। या उनके कान के पास सेक्सी टॉक या डर्टी टॉक उनको पूरे शरीर के इंद्रियों को जागृत करने का काम करता है।
शरीर के इस भाग में नर्व भरा हुआ रहता है जिसके कारण इस अंग में ज्यादा दबाव पड़ने पर वह उत्तेजित हो उठती है।
लड़कियों के लिए ये हिस्सा सबसे ज्यादा संवेदनशील होता है सिर्फ आपके प्यार करने के अंदाज पर निर्भर करता है आप उस हिस्से को कैसे स्पर्श करेंगे।
शरीर के इस हिस्से में फोरप्ले करने से पेल्विस एरिया रिलैक्स होने के साथ-साथ पूरी तरह से उत्तेजित हो जाता है। अपने पार्टनर के इस हिस्से को प्यार से मसाज कीजिये

ये भी पढ़े: भारतीय टीम से टक्कर लेने भारत पहुंची कंगारू टीम, चहरे पर टेंशन लिए दिखे स्मिथ

 


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED