Logo
June 26 2022 04:03 PM

राहुल गांधी के भरोसे कांग्रेस में आया था- हार्दिक पटेल

Posted at: May 28 , 2022 by Dilersamachar 9071

दिलेर समाचार, अहमदाबाद: गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने इस समय कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है, वहीं भाजपा की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. उनके संकेतों से लग रहा है कि वह बहुत जल्द भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो सकते हैं. हाल में कांग्रेस से इस्तीफा देने वाले हार्दिक पटेल ने तमाम मुद्दों को लेकर न्यूज 18 इंडिया से खास बातचीत की. उन्होंने मौजूदा कांग्रेस नेतृृत्व पर सवाल उठाते हुए कहा, जब 75 साल के कपिल सिब्बल साहब ने कांग्रेस छोड़ी, 50 साल के सुनील जाखड़ ने पार्टी छोड़ी, तब तो चिंता होनी चाहिए कि क्या गलती है आपकी. इन नेताओं ने 40-50 साल पार्टी को दिया है.

हार्दिक पटेल ने कहा कि राहुल गांधी के आस-पास के ही 2,4 लोग कहते हैं, जाने दो जो जा रहे, कोई फर्क नहीं पड़ेगा. मेरा यह मानना है कि जब कोई पार्टी छोड़कर जाता है, तो फायदे से ज्यादा नुकसान होता है. आखिर क्यों मजबूत और जमीन से जुडे़ नेताओं को राहुल गांधी और कांग्रेस जाने दे रही है. भाजपा की ओर इशारा करते हुए पाटीदार नेता ने कहा, आज जो सत्ता में बैठे हैं, इतने राज्यों में इनकी सरकार है, फिर भी वे लोग चाहते हैं कि अच्छे और सच्चे लोग उनकी पार्टी में आएं.

हार्दिक ने कहा कि वह राहुल गांधी के भरोसे कांग्रेस में आए थे, लेकिन वह अपना स्टैंड नहीं लेते, पार्टी में उन्हें अपना स्टैंड लेना चाहिए. उन्होंने कहा, ‘आप जब अपने ही नेता के साथ ऐसा व्यवहार करोगे तो जनता के साथ क्या करोगे. कोरोना की तीसरी लहर में मेरे पिता की मृत्यु हुई थी, लेकिन गुजरात कांग्रेस का एक भी नेता मेरे घर नहीं आया, मेरे पास बैठने नहीं आया था. आप अपनी पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के दुख में भागीदार नहीं बन सकते, तो देश या 6.5 करोड़ गुजरातियों की देखभाल कैसे कर पाओगे.’

ये भी पढ़े: जब हार्दिक पंड्या के गले लगकर रोने लगीं पत्नी नताशा

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED