Logo
May 28 2022 07:22 PM

कप्तानी गई लेकिन विराट के तेवर वही, दक्षिण अफ्रीकी कप्तान से मैदान पर भिड़े कोहली - VIDEO

Posted at: Jan 20 , 2022 by Dilersamachar 9112

दिलेर समाचार, नई दिल्ली. विराट कोहली (Virat Kohli) अब तीनों प्रारूपों में से किसी में भी भारतीय क्रिकेट टीम की कप्तानी नहीं कर रहे हैं, लेकिन वह अभी भी ‘आक्रामक और भावुक’ क्रिकेटर हैं. बुधवार यानी 19 जनवरी को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले वनडे इंटरनेशनल मैच (India vs South Africa) में कोहली को प्रोटियाज कप्तान टेम्बा बावुमा (Temba Bavuma) के साथ एक थ्रो पर बहस करते पाया गया. सोशल मीडिया पर कोहली और बावुमा का यह झगड़े वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

दरअसल, विराट कोहली शॉर्ट कवर पोजीशन पर फील्डिंग कर रहे थे. टेम्बा बावुमा ने उनकी ओर एक शॉट खेला था. ऐसे में उन्होंने विकेटकीपर के छोर की ओर एक थ्रो फेंका. रन आउट की थोड़ी सी संभावना थी, लेकिन कोहली ने जिस अग्रेशन के साथ गेंद को फेंका था, उसे देखकर दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी खुश नहीं था.

हालांकि, इस थ्रो में कुछ भी अनहोनी नहीं हुई. बावुमा इस थ्रो की वजह से कोहली से खुश नहीं थे, क्योंकि उन्हें लगा कि गेंद उन्हें लग सकती थी. उन्हें इस थ्रो की शिकायत करते हुए देखकर कोहली भी पीछे नहीं हटे और प्रोटियाज स्टार को करारा जवाब दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद है और फैन्स इस पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

बता दें कि मैच में दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत अच्छी नहीं रही और टीम ने महज 68 रन पर तीन विकेट खो दिए थे, लेकिन फिर टेम्बा बावुमा और रासी वॉन डेर डुसेन ने चौथे विकेट के लिए शानदार प्रदर्शन किया. दोनों ने एक-एक शतक जड़ते हुए 204 रनों की साझेदारी की. जसप्रीत बुमराह ने बावुमा को 110 रन पर आउट किया, वहीं वॉन डेर डुसेन 129 रन बनाकर नाबाद रहे.

ये भी पढ़े: UP Elections 2022: कांग्रेस ने जारी की प्रत्यारशियों की दूसरी लिस्ट

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED