Logo
June 18 2024 05:01 PM

धूल भरी आंधी से हवा में उड़ने लगीं गाड़ियां, आपस में खूब टकराईं

Posted at: May 2 , 2023 by Dilersamachar 9299

दिलेर समाचार, वॉशिंगटन. सोमवार को धूल भरी आंधी (Dust Storm US) ने अमेरिका में तबाही मचा दी. पुलिस ने कहा कि सोमवार को धूल भरी आंधी के कारण छह लोगों की मौत हो गई. धूल भरी आंधी के कारण अमेरिकी राजमार्ग पर विजिबिलिटी कम हो गई, जिससे लगभग 100 वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गए. इलिनोइस राज्य पुलिस ने एक बयान में कहा, ’30 वाणिज्यिक वाहनों के साथ करीब 50-60 यात्री वाहन, इलिनोइस के मिडवेस्टर्न राज्य में दुर्घटनाग्रस्त हो गए.’

न्यूज एजेंसी के अनुसार बयान में कहा गया है कि राजमार्ग 55 पर दो मील की दूरी पर हुई दुर्घटनाओं के परिणामस्वरूप दो ट्रकों में आग लग गई. यह राजमार्ग एक प्रमुख मार्ग है, जो शिकागो और सेंट लुइस जैसे शहरों को जोड़ता है. पुलिस ने कहा कि 30 से अधिक लोगों को ‘कम से लेकर जानलेवा तक’ की चोटों के साथ अस्पताल ले जाया गया. पीड़ितों की उम्र 2 से 80 वर्ष के बीच थी.

सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में हर तरफ धूल और धुआं दिख रहा है. सड़क पर आपस में टकराई हुई गाड़ियां नजर आ रही हैं, विजिबिलिटी भी काफी कम है. घटना के बाद चारों तरफ अफरा तफरी का माहौल था. बता दें कि साल 2021 में यूटा में इसी तरह की दुर्घटना में आठ लोगों की मौत हो गई थी, जब एक धूल भरा तूफान 22 वाहनों को फंसाने वाली दुर्घटनाओं की एक श्रृंखला का कारण बना.

ये भी पढ़े: Ram Mandir के पुजार‍ियों और भगवान रामलला के सेवकों की सैलरी बढ़ी

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED