Logo
August 9 2020 11:01 AM

सुशांत सिंह राजपूत केस में उठाया बड़ा कदम, बिल्डिंग की CCTV रिकॉर्डिंग कब्जे में

Posted at: Jul 7 , 2020 by Dilersamachar 5547

दिलेर समाचार, मुंबई. बॉलीवुड (Bollywood) एक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को 24 दिन बीत गए हैं. पुलिस 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है लेकिन सुशांत के निधन की गुत्थी सुलझ नहीं पाई है. सुशांत के फैंस का कहना है कि ये सुसाइड केस नहीं बल्कि प्लांड मर्डर है इसलिए केस की जांच सीबीआई को करनी चाहिए. सोशल मीडिया (Social Media) पर मच रहे इस शोर के बीच बांद्रा पुलिस (Bandra Police) हर पहलू की जांच कर रही है. इस मामले पर अपडेट खबर आई है कि इस मामले की तह तक जाने के लिए पुलिस ने सुशांत की बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग (CCTV recordings) को अपने कब्जे में ले लिया है.

न्यूज एजेंसी एएनआई के ट्वीट के मुताबिक, मुंबई पुलिस के डीसीपी (ज़ोन IX) अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि बांद्रा स्थित जिस घर में बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) रहते थे. उस बिल्डिंग की सीसीटीवी रिकॉर्डिंग (CCTV recordings) पुलिस ने अपने कब्जे में ले ली है. अभिषेक त्रिमुखे ने बताया कि उनके घर पर कोई सीसीटीवी नहीं लगा था. पुलिस को अब फोरेंसिक रिपोर्ट का इंतजार है.

 इससे इतर मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के ट्विटर हैंडल से किये गए ट्वीट को लेकर नोडल से मिलने वाली प्रक्रिया का इंतजार कर रही है. एक्टर के निधन के बाद से ही उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर सीबीआई जांच की मांग की. फैंस के साथ-साथ रूपा गांगुली, शेखर सुमन और कई कलाकारों ने भी सुशांत सिंह राजपूत मामले को लेकर सीबीआई जांच की मांग की.

ये भी पढ़े: हुआ खुलासा, बारिश के मौसम में इसलिए ज्यादा सेक्स करते हैं कपल


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED