Logo
September 21 2019 07:20 PM

बदल गई रेलवे स्टेशन पर गाना गा कर भीख मांगने वाली की किस्मत, बॉलीवुड में मिला मौका

Posted at: Aug 23 , 2019 by Dilersamachar 5141

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल के राणाघाट रेलवे स्टेशन पर बैठकर लता मंगेशकर की आवाज में गाना गाने वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) अपने इस टैलेंट को लेकर रातोरात ही सुपरस्टार बन गईं. अपने एक वीडियो के चलते रानू मंडल (Ranu Mondal) ने पूरे देश में अपनी दमदार पहचान बना ली है. खास बात यह है कि रानू मंडल (Ranu Mondal) अब बॉलीवुड में भी एंट्री करने वाली हैं. दरअसल, बॉलीवुड सिंगर हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से रानू मंडल का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपनी फिल्म 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' के लिए गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड करती दिखाई दे रही हैं.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने लिखा, "दिव्य आवाज वाली रानू मंडल (Ranu Mondal) के साथ मैं 'हैप्पी हार्डी एंड हीर' का नया गाना 'तेरी मेरी कहानी...' रिकॉर्ड कर रहा हूं. आपके सभी सपने सच हो सकते हैं, अगर हम उन्हें पूरा करने की हिम्मत रखें. एक सकारात्मक नजरिया वास्तव में सपना  सच कर सकता है. आप सभी के प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद." हिमेश रेशमिया के इस कदम के लिए लोग उनकी खूब सराहना कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "हैट्स ऑफ टू यू, जबरदस्त हिमेश."

बता दें कि पश्चिम बंगाल की महिला रानू मंडल (Ranu Mondal) का एक वीडियो फेसबुक के पेज बारपेटा टाउन द प्लेस ऑफ पीस से शेयर हुआ था. इस वीडियो में वह लता मंगेश्कर की आवाज में उन्हीं का गाना प्यार का नगमा है गाती नजर आ रही थीं. इस पेज के मालिक कृष्ण दास जुबू ने एनडीटीवी से बात करते हुए बताया कि वीडियो को पश्चिम बंगाल के रानाघाट रेलवे स्टेशन पर शूट किया गया था. उनके इस वीडियो ने लाखों लोगों का ध्यान उनकी तरफ खींचा था.

ये भी पढ़े: सरकारी स्कूलों में बच्चों को मिड-डे मील में खिलाया जा रहा है रोटी और नमक


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED