Logo
May 19 2024 10:52 AM

23 बार बच्चों पर किया था हमला, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, साजिद को लगी 3 गोलियां

Posted at: Mar 21 , 2024 by Dilersamachar 9056

दिलेर समाचार, बदायूं. उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के बाबा कॉलोनी में हुए मासूम बच्चों की डबल मर्डर की घटना ने हर किसी को झकझोर कर रखा दिया है. एनकाउंटर में मारा गया हत्यारोपी साजिद ने आयुष और अहान पर कुल 23 वार किए थे. बच्चों के शवों के पोस्टमार्टम में यह जानकारी मिली है. साजिद ने बच्चों का गर्दन काटने के बाद सीने, पीठ, हाथ और पैरों पर कई हमले किए. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से जानकारी मिली है कि आयुष पर 14 और अहान पर 9 घाव के निशान थे. वहीं पुलिस एनकाउंटर में मारा गया साजिद को कुल 3 गोलियां लगीं.

हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद साजिद फरार हो गया था. वहीं पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई थी. तभी जानकारी मिली की वह इलाके के पास के जंगल में छिपा हुआ है. इसके बाद पुलिस ने उसे घेर लिया. खुद को पुलिस से घिरा हुआ देख हमला कर दिया, जिसकी जवाबी कार्रवाई में वह ढेर हो गया. वहीं उसके भाई जावेद पर पुलिस ने 25 हजार रुपये का इनाम रखा है. जावेद फिलहाल फरार चल रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

बीते मंगलवार की शाम को करीब साढ़े सात बजे के आसपास जावेद और साजिद पैसे मांगने के लिए विनोद के घर पहुंचे. घर के ही दूसरे मंजिल पर विनोद की पत्नी पार्लर चलाती है. इस दौरान विनोद की पत्नी चाय बनाने के लिए घर के अंदर चली गई. जबकि साजिद छत पर पार्लर के अंदर चला गया और जावेद घर के बाहर ही खड़ा रहा.

इस दौरान जब विनोद का बड़ा बेटा पानी लेकर छत पर पहुंचा तो साजिद ने उसको मौत के घाट उतार दिया. वहीं कुछ देर बाद जब विनोद का सबसे छोटा बेटा चाय लेकर पहुंचा तो साजिद ने उसको भी मार डाला. वहीं जब विनोद का मझला बेटा ऊपर पहुंचा तो साजिद ने उसे भी मारने की कोशिश की थी. हालांकि वह जैसे-तैसे बच गया.

ये भी पढ़े: ISIS आतंकी अनुराग ने किया था धर्म परिवर्तन

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED