Logo
April 26 2024 03:15 AM

फिल्मी स्टाइल में कार के बोनट पर लटक कर किया चोर का पीछा

Posted at: Jul 1 , 2018 by Dilersamachar 10004

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: नोएडा से चोरी एक कार को जब कार मालिक ने दिल्ली के सरिता विहार के एक पेट्रोल पंप पर देखा तो वह चौंक गया. उसने कार में बैठे शख्स को तो पकड़ लिया, लेकिन इसी बीच शख्स ने कार भगा दी. हालांकि कार मालिक ने तब भी शख्स को नहीं छोड़ा और वह तेज रफ्तार कार के उपर 10 मिनट तक लटका रहा. इसी बीच पुलिस भी कार के पीछे लग गई. खुद को फंसता देख शख्स ने कार खड़ी कर दी और एक घर की तीसरी मंजिल पर चढ़ कर पाइप पर लटक गया. हालांकि पाइप टूट गई और शख्स नीचे आ गिरा. उसकी मौत हो गयी. कुछ इस तरह दो राज्यों की पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में कार बरामद किया है. 

नोएडा के  रहने वाले रमेश की एसेंट कार 27 जून की रात चोरी हो गई थी, जिसकी रिपोर्ट 28 जून को नोएडा में दर्ज हुई. शुक्रवार शाम रमेश बहन के साथ दूसरी गाड़ी से फरीदाबाद जा रहे थे. इस बीच सरिता विहार के पास वह कार में पेट्रोल भराने के लिए रुके. पेट्रोल पंप पर ही उन्हें अपनी कार दिख गई. रमेश ने उतरकर कार के शीशे को नॉक किया और चोर को पकड़ने की कोशिश करने लगे.  तभी चोर ने कार भगानी शुरू कर दी. रमेश तेज रफ्तार कार में 10 मिनट तक बोनट पर लटके रहे. सरिता विहार पहुंचकर कार धीमी हुई तो रमेश नीचे आये, लेकिन कार चालक ने कार फिर से भगा दी. फिर रमेश ने पीछे से आती बाइक को रोक कर उससे पीछा किया.

आगे पुलिस भी मिल गई, क्योंकि रमेश ने पहले ही 100 नंबर पर कॉल कर दिया था. रमेश और पुलिस ने कार का पीछा करना शुरू किया तो चोर कार छोड़कर सरिता विहार के पॉकेट पांच के एक फ्लैट के उपर चढ़ गया और भागने लगा, लेकिन तीसरी मंजिल चढ़ने के बाद छत का गेट लॉक था. फिर उसने फ्लैट के बाहर के पाइप के सहारे चढ़ने की कोशिश की.हालांकि वह सफल नहीं हो पाया और पाइप टूट गई और चोर की नीचे गिरकर मौत हो गयी. उसकी पहचान मुकेश के रूप में हुई है और पुलिस का कहना है कि उस पर कई आपराधिक केस दर्ज हैं

ये भी पढ़े: दिल्ली के बुराड़ी में एक घर में मिले 11 शव, पुलिस को आत्महत्या का शक

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED