Logo
February 18 2020 01:29 PM

विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह के सिक्सी पैक ऐब्स. देख युवराज भी खुद को रोक न पाए और कह दी ये बात...

Posted at: Aug 22 , 2019 by Dilersamachar 6109

दिलेर समाचार, विराट कोहली के नेतृत्‍व वाली टीम इंडिया (Team India) इस समय वेस्‍टइंडीज के दौरे (West Indies Tour)पर है. दौरे में भारतीय टीम ने अब तक खेले गए मैचों में वेस्‍टइंडीज को टी20 और वनडे सीरीज में आसानी से शिकस्‍त दी है. दोनों टीमों के बीच दो टेस्‍ट की सीरीज का पहला मैच आज से (West Indies vs India, 1st Test) खेला जाना है. इंडीज दौरे में खाली वक्‍त में टीम के खिलाड़ी बीच पर काफी वक्‍त गुजार रहे हैं और मौजमस्‍ती कर रहे हैं. तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)ने एंटीगा के बीच पर विराट कोहली (Virat Kohli) के साथ एक फोटो इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर पोस्‍ट किया था जिसमें दोनों खिलाड़ी शर्टलेस नजर आ रहे हैं. इसमें दोनों खिलाडि़यों के एब्‍स देखते ही बन रहे हैं. इस फोटो को देखकर टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भी प्रभावित हुए बिना नहीं रह पाए. उन्‍होंने विराट और बुमराह के फिटनेस के स्‍तर की जमकर प्रशंसा की.

युवराज (Yuvraj Singh) ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ओहो.. फिटनेस आइडल.' गौरतलब है कि विराट कोहली के नेतृत्‍व में टीम इंडिया इस समय क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में कामयाबी हासिल कर रही है. टेस्‍ट रैंकिंग में भारतीय टीम को इस समय नंबर एक का रुतबा हासिल है.

 भारत और वेस्‍टइंडीज (West Indies vs India) के बीच खेली जाने वाली दो टेस्‍ट मैचों की सीरीज वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप का हिस्‍सा है. विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईसीसी टेस्‍ट चैंपियनशिप को टेस्‍ट क्रिकेट को प्रमोट करने के लिहाज से अच्‍छा कदम बताया है. उन्‍होंने कहा, 'टेस्‍ट अब अधिक प्रतिस्पर्धी होने जा रहे हैं . यह सही समय पर उठाया गया सही कदम है.'दो साल तक चलने वाली वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप में ऑस्ट्रेलिया, बांग्लादेश, इंग्लैंड, भारत, न्यूजीलैंड, पाकिस्तान, दक्षिण अफ्रीका, श्रीलंका और वेस्ट इंडीज की टीम 27 सीरीज में 71 टेस्ट मैच खेलेंगी.

ये भी पढ़े: जिस CBI हेडक्वार्टर के उद्घाटन में पहुंचे थे चिदंबरम, वहीं कटी गिरफ्तारी के बाद रात


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED