Logo
February 24 2024 05:49 PM

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने राम रहीम के लिए जी शब्द का इस्तेमाल किया..

Posted at: Sep 4 , 2017 by Dilersamachar 9956

दिलेर समाचार, जिस बाबा राम रहीम को सारी दुनिया बलात्कारी कह रही है. उसे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर राम रहीम जी कहकर पुकारते हैं. हरियाणा में बीजेपी सरकार के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर मीडिया के सामने राम रहीम कांड की हिंसा पर सफाई देने लगे, लेकिन बलात्कारी बाबा को राम रहीम जी कहकर फंस गए.

सीएम मनोहर लाल खट्टर ने कहा, ‘’चीजों को समझना होता है. बाद में किसी घटना के होने का पोस्टपॉर्टम तो कोई भी करलेता है. ये बात ठीक है कि प्राथमिकता ये थी कि राम रहीम जी को जो तारीख है उस पर वो आएं और आकर कोर्ट का निर्ण सुनें.’’

गौरतलब है कि हरियाणा सरकार के ढुलमुल रवैये की वजह से ही राम रहीम की गिरफ्तारी के दिन पंचकूला में जबरदस्त हिंसा हुई थी. 30 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी. करनाल में प्रेसकॉन्फ्रेंस के दौरान इसी हिंसा पर सीएम खट्टर सफाई देने आए थे. लेकिन पहले राम रहीम को पूरा सम्मान दिया और फिर इशारों में न सिर्फ राम रहीम का बचाव किया, बल्कि एक तरह से कोर्ट में पेश होने को लेकर राम रहीम की तारीफ भी कर दी.

ये पहली बार नहीं जब हरियाणा की बीजेपी सरकार और राम रहीम के करीबियों पर सवाल उठे हो. जेल जाने से पहले खट्टरसरकार राम रहीम के दरबार में नतमस्तक होती रही थी. अब खट्टर का राम रहीम को जी कहकर पूकारना बड़े सवाल खड़े करता है.

ये भी पढ़े: गुजरात में विधानसभा चुनाव में जुटे राहुल , बोले - सिर्फ कार्यकर्ता को देंगे टिकट, बाहर से आने वालों को नहीं

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED