Logo
August 7 2020 03:10 PM

तब्लीगी जमात की निंदा कर सीएम योगी ने कही ये बात

Posted at: May 3 , 2020 by Dilersamachar 6639

दिलेर समाचार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने तब्लीगी जमात की भूमिका की निंदा की, जो देश के सबसे बड़े Covid-19 हॉटस्पॉट में से एक के रूप में उभरा है। उन्होंने यह भी कहा कि किसी बीमारी को छिपाना निश्चित ही अपराध है। शनिवार को एक टेवीविजन चैनल से बात करते हुए यूपी के सीएम ने कहा कि बीमारी होना कोई अपराध नहीं है, लेकिन एक संक्रामक बीमारी को छिपाना निश्चित रूप से एक अपराध है। और यह अपराध तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों ने किया है।

उन्होंने यह भी कहा कि अगर पिछले महीने दिल्ली में जमात मंडली में भाग लेने वालों ने इस बीमारी के बारे में बताया होता, तो राज्य सरकार ने काफी हद तक कोरोना वायरस के प्रकोप को नियंत्रित कर लिया होता। मुख्यमंत्री ने कहा कि 'उनके द्वारा किए गए अपराध' के लिए उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। दिल्ली पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार, 13 से 24 मार्च के बीच कम से कम 16,500 लोगों ने निजामुद्दीन में जमात के मुख्यालय में आए थे।

दिल्ली सरकार के एक अधिकारी ने नाम उजागर नहीं करने के अनुरोध पर बताया कि दिल्ली के बाहर के लगभग 1,000 लोग सभा के लिए आए थे। पिछले चार हफ्तों में पुलिस ने कॉल डिटेल और सभी 16,500 लोगों के स्थानों की जांच की है और पाया है कि वे लगभग 15,000 लोगों के संपर्क में आए थे। जबकि कुछ मरकज (केंद्र) में रुके थे, अन्य लोग दिल्ली के विभिन्न स्थानों को छोड़कर चले गए।

ये भी पढ़े: Salman ने लोड किया बैलगाड़ी और ट्रैक्टर में सामान


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED