Logo
July 8 2020 01:36 AM

Ekta Kapoor के खिलाफ गुरुग्राम के थाने में दर्ज कराई गई शिकायत

Posted at: Jun 6 , 2020 by Dilersamachar 5284

दिलेर समाचार, नई दिल्ली: टीवी की मशहूर निर्माता और निर्देशक एकता कपूर (Ekta Kapoor) की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही. उनकी नई वेब सीरीज 'ट्रिपल एक्स-2' उनके लिए मुसीबतों का जड़ बनती जा रही है. दरअसल, 'ट्रिपल एक्स-2' को लेकर कुछ पूर्व सैन्यकर्मियों द्वारा गुरुग्राम के पालम विहार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है. बता दें, 'ट्रिपल एक्स -2' सेना के जवानों के जीवन पर आधारित है और इस वेब सीरीज पर कड़ी आपत्ति जताई जा रही है.

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के अनुसार शहीद कल्याण फाउंडेशन (Martyrs Welfare Foundation) के अध्यक्ष मेजर टीसी राव ने कहा कि सेना के जवान देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देते हैं, लेकिन इस वेब सीरीज के निर्माता और निर्देशक ने दर्शाया है कि सेना के जवान जब सीमाओं पर सेवा करते हैं, तब उस वक्त उनकी पत्नियां घर पर अन्य पुरुषों के साथ अंतरंग करती हैं.

उन्होंने आगे कहा, 'यह बेहद आपत्तिजनक है और यह हमारे सशस्त्र बलों का मनोबल गिरा सकती है. 'ट्रिपल एक्स-2' में ऐसे दृश्य भी हैं, जिनमें सैन्य पुरुषों की वर्दी में अशोक की प्रतिमा और ताज के प्रतीक फटे हुए हैं. यह हमारे सशस्त्र बलों और सैन्य कर्मियों का अपमान है.' वहीं, शहीद कल्याण फाउंडेशन के अन्य सदस्य मेजर एसएन राव ने कहा, 'हरियाणा जैसे राज्य में 3.70 लाख से अधिक सेना के जवानों का प्रतिनिधित्व है. यह उनके और हमारे जैसे पूर्व सैनिकों का अपमान है. अगर एकता कपूर वेब सीरीज से आपत्तिजनक दृश्यों को नहीं हटाएंगी, तो हम अपना आंदोलन तेज करेंगे.'

ये भी पढ़े: कोरोना के मामलों ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, 24 घंटे में सबसे ज्यादा मौतें


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED