Logo
September 27 2020 01:17 PM

कांग्रेस ने थरूर के बयान को निजी बताया

Posted at: Oct 15 , 2018 by Dilersamachar 9263

दिलेर समाचार, कांग्रेस ने अपने सांसद शशि थरूर के राम मंदिर से जुड़े एक बयान से दूरी बनाते हुए सोमवार को कहा कि उन्होंने निजी हैसियत से बयान दिया है।

 

पार्टी ने यह भी कहा कि राम मंदिर-बाबरी मस्जिद मामले पर उसका यह रुख बरकरार है कि इसमें उच्चतम न्यायालय जो भी फैसला करता है, उसे सभी को मानना चाहिए।

 

कांग्रेस प्रवक्ता आरपीएन सिंह ने संवाददाताओं से कहा, 'उनका जो भी बयान है वो निजी है। यह मामला न्यायालय के विचाराधीन है। कांग्रेस का हमेशा से यह रुख रहा है और आज भी स्पष्ट तौर पर मानना है कि उच्चतम न्यायालय जो भी फैसला ले उसे सभी को मानना चाहिए।'

दरअसल, थरूर ने रविवार को एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि कोई भी अच्छा हिंदू ये नहीं चाहेगा कि एक धार्मिक स्थल को गिराकर राम मंदिर बने।

 

बयान पर हंगामा खड़े होने के बाद थरूर ने ट्वीट किया, 'मेरे बयान को गलत तरीके से पेश किया गया। मैंने सिर्फ यह कहा था कि बहुत से हिंदू इसलिए वहां पर मंदिर चाहते हैं, क्योंकि वहां पर श्रीराम की जन्मभूमि है। लेकिन एक अच्छा हिंदू नहीं चाहेगा कि ऐसी जगह मंदिर बने जहां किसी और के धार्मिक स्थल को गिराया गया हो।

 

उन्होंने यह भी कहा, 'यह मेरा व्यक्तिगत बयान था, मैं अपनी पार्टी का प्रवक्ता नहीं हूं इसलिए मेरे बयान को पार्टी से ना जोड़ें।'

ये भी पढ़े: अमेरिका में कोपाक्सोन पर तेवा का पेटेंट अवैध करार : नाटको फार्मा


Tags:

Related Articles

Popular Posts

Photo Gallery

Images for fb1
fb1

STAY CONNECTED